Urfi Javed new pregnancy look!

उर्फी जावेद ने फिर पार की फैशन की सारी हदें, प्रेग्नेंसी वाली तस्वीरें शेयर करने के बाद कर दी ये हरकत

Urfi Javed new look : उर्फी जावेद अपने अजीबोगरीब आउटफिट्स को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। जिससे एक्ट्रेस उर्फी जावेद की तारीफ करने

Edited By :   Modified Date:  January 31, 2023 / 09:11 PM IST, Published Date : January 31, 2023/9:11 pm IST

मुंबई : Urfi Javed new look : उर्फी जावेद अपने अजीबोगरीब आउटफिट्स को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। जिससे एक्ट्रेस उर्फी जावेद की तारीफ करने वालों की जहां बहुत लंबी कतार है, तो वहीं उन्हें ट्रोल करने वालों की भी कमी नहीं है। आए दिन वो अजब गजब कपड़ों में दिख ही जाती हैं। उनके कपड़ों की चर्चा सोशल मीडिया पर होती रहती हैं। वो ऐसी डिजाइन निकाल देती हैं कि सामने वाला उसे सोच भी न सके। हाल ही में उर्फी ने एक फोटो शेयर कर लिखा था कि, लुक आई एम सेमि प्रेग्नेंट। इसके बाद से ही चर्चा होने लगी थी कि क्या उर्फी सच में प्रेग्नेंट है।

यह भी पढ़ें : टॉवल पहनकर कैमरा के सामने ऐसा काम कर रही थी ये एक्ट्रेस, Video देख फैंस के उड़े होश 

उर्फी ने पार की फैशन की सारी हदें

Urfi Javed new look :  इस बीच एक बार फिर उर्फी ने ऐसा कुछ कर दिया है जिससे वो एक बार फिर से चर्चा में आ गई। दरअसल, उर्फी ने कुछ ऐसी डिजाइन निकाली की देखने वालों की आंखे खुली की खुली रह जाएगी। उन्होंने फैशन की सारी हदें पार कर दीं। उर्फी जावेद इस बार दो-दो जींस पहन कर निकल पड़ीं। उर्फी जावेद का नया ड्रेस खूब वायरल हो रहा है। लुक में जरा देखिए कि उर्फी ने डेनिम जींस का ही टॉप बना डाला। वो दो-दो जींस पहनकर निकल पड़ी हैं। इस वीडियो के अपलोड होते इसपर फैंस के भी रिएक्शन मिल रहे हैं। वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस का फैशन चर्चा में है।

उर्फी जावेद का अपना एक फैशन और स्टाइल है। उर्फी अपनी स्टाइल और फैशन में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। एक कैफे के समाने स्पॉट हुईं उर्फी ने जो पहना है वो बेहद शॉकिंग और अजीब है। लोग उनके एक आउटफिट से उभर नहीं पाते कि उससे पहले एक्ट्रेस कुछ ऐसा ला देती हैं जिससे उभर पाना शायद असंभव-सा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @varindertchawla

यह भी पढ़ें : कश्मीर दौरे से वापस लौटे सीएम भूपेश, बोले- राहुल गांधी ने असंभव यात्रा को पूरा कर दिखाया 

Urfi Javed new look :  आज उर्फी जावेद ने जो जींस की ड्रेस पहनीं थी उसे देखते ही लोगो सोशल मीडिया पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस ड्रेस को लेकर उर्फी ने मीडिया को बताया कि उनकी ड्रेस लास्ट मिनट पर फट गई थी, उन्होंने जीन्स को ही साइड से काटकर टॉप की तरह पहन लिया। उनकी 2 जींस वाली ड्रेस पर लोग जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। उर्फी जावेद अक्सर बोल्ड आउटफिट्स में देखी जाती हैं और अपने फैशन सेंस के लिए लोकप्रिय हैं। वह कई भारतीय डेली सोप का भी हिस्सा रही हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें