Urvashi Rautela in Parveen Babi biographical film

पकड़ा गया इस एक्ट्रेस का एक और झूठ! परवीन बाबी की बायोपिक को लेकर हुआ बड़ा खुलासा…

Urvashi Rautela will not do Parveen Babi biopic एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला हाल ही में कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर नजर आईं।

Edited By :   Modified Date:  June 7, 2023 / 12:27 PM IST, Published Date : June 7, 2023/12:27 pm IST

Parveen Babi biographical: एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला हाल ही में कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर नजर आईं। इस साल कान्स जाने वाले सभी भारतीय अभिनेताओं में से केवल दो ही अपनी फिल्मों के लिए गए। कैनेडी के लिए सनी लियोन और आगरा के लिए प्रियंका बोस। उनके अलावा फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर चलने वाले सभी लोग किसी न किसी ब्रांड का प्रतिनिधित्व करने वाले थे। उर्वशी ने कहा कि वह परवीन बाबी की बायोपिक की अनाउंसमेंट करने आई हैं। जिसमें वह खुद मुख्य भूमिका निभाने वाली हैं।

Read more:  Sehore Borewell rescue Update: ‘CM लगातार अधिकारियों के संपर्क में है’, बोरवेल में फंसी बच्ची के रेस्क्यू ऑपरेशन पर गृह मंत्री ने कही ये बात… 

परवीन बाबी की बायोपिक को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

कान फिल्म फेस्टिवल में इससे पहले कई फिल्मों का ऐलान हो चुका है। जैसे ऐश्वर्या राय बच्चन वहां फिल्म ‘हीरोइन’ की अनाउंसमेंट करने गई थीं। जो बाद में करीना कपूर खान के साथ बन गया। मल्लिका शेरावत भी अपनी फिल्म ‘हिस’ के प्रमोशन के लिए वहां पहुंची थीं। लेकिन उर्वशी रौतेला केस थोड़ा टेढ़ा नजर आया। क्योंकि वह फोटोकॉल के लिए अकेली ही पहुंची थी। मिली रिपोर्ट के मुताबिक इस मामले की पड़ताल की गई तो खुलासा हुआ कि उर्वशी रौतेला ने झूठ बोला है। सबसे पहले तो परवीन बाबी पर अभी कोई फिल्म नहीं बन रही है। एक सिलसिला बन रहा है। लेकिन उर्वशी का इससे कोई लेना-देना नहीं है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

 

कान्स फिल्म फेस्टिवल में एक्ट्रेस ने किया था दावा

दरअसल, कान्स फिल्म फेस्टिवल में एक्ट्रेस ने दावा किया था कि वह जल्द ही दिवंगत अभिनेत्री परवीन बाबी की बायोपिक में नजर आने वाली हैं। हालांकि रिपोर्ट्स के अनुसार इसमें कोई भी सच्चाई नहीं है। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस को किसी भी प्रोडक्शन हाउस ने ऐसे किसी भी प्रोजेक्ट के लिए साइन नहीं किया है। इस रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में इस फिल्म के बारे में बात नहीं की है, न ही टीम के कोई फिल्म निर्माता इस कार्यक्रम में मौजूद थे, जो कि दावों पर कई सवाल खड़े करता है।

उर्वशी फिल्म के बारे में कह रही हैं झूठ?

इंडस्ट्री के सूत्रों के मुताबिक अब आरोपों को खारिज कर दिया है और कहा है कि एक्ट्रेस फिल्म के बारे में झूठ कह रही हैं, क्योंकि ऐसा कोई प्रोजेक्ट नहीं बनाया जा रहा है। मेकर्स के नामों का खुलासा नहीं करने के अभिनेत्री के फैसले ने उनके बड़े दावों पर शक पैदा कर दिया है।

Read more: केंद्रीय मंत्री के घर पहुंचे किसान नेता राकेश टिकैत, पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण की गिरफ्तारी की कर सकते हैं मांग! 

उर्वशी ने शेयर किया था पोस्ट

Parveen Babi biographical: आपको बता दें कि उर्वशी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था। उस पोस्ट में उन्होंने जानकारी दी थी कि वह जल्द ही परवीन बाबी की बायोपिक करने जा रही हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था-बॉलीवुड असफल रहा #परवीन बाबी लेकिन मैं आपको गर्व महसूस कराऊंगा। नई शुरुआत के जादू पर भरोसा करें। इस पोस्ट में जो तस्वीर दिख रही थी उसके मुताबिक बायोपिक के लेखक धीरज मिश्रा हैं और यह फिल्म वसीम एस खान की है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers