Urvashi-Rishabh Controversy actress gave such a befitting reply to Rishabh Pant

Urvashi-Rishabh Controversy : ऋषभ पंत ने उर्वशी को लेकर इंस्टा में लिख दी ऐसी बात, फिर तुरंत कर दी डिलीट, अभिनेत्री ने ऐसे दिया करारा जवाब

actress gave such a befitting reply to Rishabh Pant : Urvashi-Rishabh Controversy, ऋषभ पंत ने उर्वशी को लेकर इंस्टा में लिख दी ऐसी बात, फिर तुरंत कर दी डिलीट, अभिनेत्री ने ऐसे दिया करारा जवाब

Edited By: , August 12, 2022 / 03:09 PM IST

Urvashi-Rishabh Controversy : मुंबई। बॉलीवुड सेलेब्स और इंडियन क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों के बीच कंट्रोवर्सी अक्सर होती रहती है। इन दिनों भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत और बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के बीच चल रहा विवाद बढ़ता ही जा रहा है। हाल ही में क्रिकेटर ऋषभ पंत ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर उर्वशी रौतेला का नाम लिए बिना उनका पीछा छोड़ने की अपील की थी। इसके बाद अब उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है। अपने इस पोस्ट में उर्वशी में पंत का नाम लिए बिना उनको जवाब दिया है। बता दें पंत ने स्टोरी में लिखा था- मेरा पीछा छोड़ो बहन।

दरअसल, क्रिकेटर ऋषभ पंत के पोस्ट पर उर्वशी रौतेला ने पोस्ट किया- छोटू भैया को सिर्फ बैट-बॉल खेलना चाहिए। मैं कोई मुन्नी नहीं हूं जो बदनाम हो जाऊं, वह भी किड्डो डार्लिंग (छोटा बच्चा) तेरे लिए। रक्षाबंधन मुबारक हो। RP छोटू भैया। किसी शांत लड़की का फायदा नहीं उठाना चाहिए। इतना ही नहीं उर्वशी ने खुद को ‘कूगर हंटर’ करके भी संबोधित किया है।

Read More : जम्मू-कश्मीर मुठभेड़ : आतंकियों ने की प्रवासी मजदूर की हत्या, बिहार का था युवक, कमिश्नर ने ट्वीट कर कही ये बात

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

उर्वशी ने की थी ‘मिस्टर RP’ की बात

बता दें उर्वशी और पंत के मामले ने गुरुवार को तूल पकड़ा। दरअसल, इसके पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था। ये वायरल वीडियो उर्वशी के एक इंटरव्यू का था। इस इंटरव्यू में उन्होंने किसी ‘मिस्टर RP (आरपी)’ के नाम का जिक्र किया था और उसके साथ उनका रिलेशिनशिप टूटने की पूरी कहानी बताई है। इस इंटरव्यू के बाद सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा था कि मिस्टर RP और कोई नहीं बल्कि पंत ही हैं। इसके बाद सोशल मीडिया पर ही यह भी दावा किया गया था पंत ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाकर रौतेला को जवाब भी दिया था। हालांकि, कुछ मिनट बाद उन्होंने अपनी स्टोरी डिलीट कर ली थी। बता दें अब उर्वशी के पोस्ट पर लोग कमेंट कर दोनों का मजाक भी उड़ा रहे हैं।

यहां देखिए वीडियो

 

रिलेशनशिप में थे उर्वशी और पंत

इसके साथ ही बताते चले कि मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जाता है कि साल 2018 में पंत और उर्वशी रौतेला रिलेशनशिप में थे। दोनों कई बार लंच-डेट पर दिखाई देते थे। इतना ही नहीं इनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। इसके कुछ दिनों बाद सोशल मीडिया पर यह खबर उड़ी कि पंत ने उर्वशी को सोशल मीडिया मैसेंजर व्हाट्सएप पर ब्लॉक कर दिया था। हालांकि, बाद में यह बताया गया कि दोनों ने आपसी सहमति से एक-दूसरे को ब्लॉक किया है। इसके बाद अब दोनों के बीच का विवाद अब खुलकर सामने आ रहा है।

Read More : दो साल में 10,000 निजी स्कूल हुए बंद, 10वीं से पहले ही लडकियां छोड़ रही स्कूल, सामने आई ये बड़ी वजह

उर्वशी ने इंटरव्यू में क्या कहा था?

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान उर्वशी में मिस्टर RP का जिक्र करते हुए कहा था कि- ‘मैं एक बार वाराणसी से दिल्ली शूटिंग के लिए आई थी, तब ‘मिस्टर RP’ मिलने के लिए आए थे। वह लॉबी में इंतजार कर रहे थे, लेकिन मैं सो गई थी। वाराणसी में दिन भर शूट करने के बाद दिल्ली में रात में मुझे शूट करना था। मैं मेकअप वगैरह में लगी हुई थी। इसके बाद शूट के बाद मैं सो गई। इसमें 10 घंटे बीत गए। मिस्टर RP मुझे कॉल करते रहे। इसका पता मुझे बाद में चला। मेरे फोन में 17 मिस्ड कॉल थीं। मैंने उनसे कहा भी कि जब आप मुंबई आओगे, तो मिल लेंगे। फिर हम मुंबई में मिले भी, लेकिन तब तक मीडिया में चीजें आ चुकी थीं। हालांकि, इसके बाद सबकुछ बिगड़ चुका था।’ बता दें इस दौरान जब एंकर ने उर्वशी से मिस्टर RP के बारे में पूछा तो उन्होंने नाम बताने से इंकार कर दिया। इंटरव्यू देखते ही देखते तेजी से वायरल होने लगा।

Read More : Vastu Tips In Hindi : घरों में भूलकर भी न लगाएं ये 5 पौधे, दुर्भाग्य और परेशानियों का होता है वास, आज ही कर दें बाहर

पंत की इंस्टा स्टोरी हो गई वायरल

बता दें उर्वशी के इंटरव्यू के बाद सोशल मीडिया पर पंत की इंस्टाग्राम स्टोरी का एक स्क्रीनशॉट वायरल हो गया। सोशल मीडिया यूजर्स का दावा है कि पंत ने इस स्टोरी के जरिये उर्वशी को जवाब दिया था। बता दें पंत ने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा था कि- कैसे कुछ लोग इंटरव्यू में सिर्फ नाम, फेम, पॉपुलैरिटी और हेडलाइन में आने के लिए झूठ बोल देते हैं। यह देखकर दुख होता है कि लोग कैसे नाम और फेम के इतने भूखे हैं। भगवान उनका भला करे। पंत ने साथ ही में स्टोरी में यह भी लिखा है कि मेरा पीछा छोड़ो बहन, झूठ की भी कोई सीमा होती है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें