Veteran actor of film industry no more, took his last breath at the age of 52

नहीं रहे फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर, 52 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

नहीं रहे फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर, 52 साल की उम्र में ली अंतिम सांस Veteran actor of film industry no more

Edited By: , August 9, 2022 / 01:42 PM IST

Veteran actor of film industry: महाराष्ट्र। मराठी इंडस्ट्री से एक दुखद भरी खबर सामने आ रही है। सिनेमा प्रेमियों के दिलों पर राज करने वाले दिग्गज अभिनेता प्रदीप पटवर्धन का निधन हो गया है। उन्होंने गिरगांव स्थित अपने घर में अंतिम सांस ली। मोरूची मावाशी के नाटक में प्रदीप पटवर्धन द्वारा निभाए गए किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया था। उन्होंने कई नाटकों और फिल्मों में यादगार भूमिका निभाकर दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई थी।

Read more: TET Result 2022: TET परीक्षा के नतीजे जारी, इस लिंक पर रिजल्ट करें चेक 

एक्टर प्रदीप 52 साल के थे। उनके मौत की वजह दिल का दौरा बताई जा रही है। उन्होंने भरत जाधव, विजय चव्हाण, विजय पाटकर जैसे दिग्गज अभिनेताओं के साथ मंच की शोभा बढ़ाई है। ‘नवरा माजा नवसाचा’, ‘लवू का लाठ’ फिल्मों में उनकी दिलचस्प भूमिकाओं ने दर्शकों को हमेशा हंसाया।

Read more: सेंट्रल जेल में कैदी ने की खुदखुशी, 2018 से जेल में बंद था आरोपी 

Veteran actor of film industry: बताया जा रहा है कि अभिनेता प्रदीप पटवर्धन पिछले कुछ समय से अपनी तबीयत के चलते फिल्मों और थिएटर से दूरी बनाए हुए थे। वैसे तो प्रदीप की पहचान एक हास्य अभिनेता के रूप में थी, लेकिन उन्होंने कुछ गंभीर किरदार भी निभाए हैं। उन्होंने विलेन का किरदार भी निभाया है, लेकिन दर्शकों को वह कॉमेडी करते ही ज्यादा पसंद आए। ऐसे में वह हास्य किरदार ही ज्यादा निभाते थे।

और भी है बड़ी खबरें…