Virat Anushka spotted in scooty on streets of Mumbai

ऐसा क्या हुआ कि विराट अनुष्का ने छुपाया चेहरा, हर तरफ हो रही ये चर्चा

ऐसा क्या हुआ कि विराट अनुष्का ने छुपाया चेहरा, हर तरफ हो रही ये चर्चा! Virat Anushka spotted in scooty on streets of Mumbai

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:02 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:02 pm IST

नईदिल्ली। Virat Anushka spotted in scooty भारतीय क्रिकेट के पूर्व कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा बेटी की जन्म होने के बाद अपने परिवार के साथ समय बिता रहे है। इसी बीच शनिवार को विराट और अनुष्का के साथ स्कूटर पर सवार होकर हेलमेट लगाए मुंबई की सड़कों पर नजर आए है। हांलकि मीडिया को इसकी भनक लग ही गई और किसी तरह दोनों की तस्वीर ले ली।

Read More: क्या खत्म हो जाएगा ‘अक्षय कुमार’ का करियर ! दो साल में दी सबसे ज्यादा फ्लॉप फिल्में… 

Virat Anushka spotted in scooty जानकारी के अनुसार, विराट और अनुष्का का मुंबई की हसीन वादियों पर घुमने निकले। इस अंदाज में स्पॉट हुए लोग शॉक्ट हो गए। हांलकि पहचान छुपाने के लिए दोनों ने हेलमेट पहना था। लेकिन दोनों की पहचान किसी से नहीं छुपी। उन्हें कोई पहचान नहीं पाएगा पर मीडिया के कैमरों से भला क्या छिप सकता है।

Read More: गांव के प्रधान ने दलित युवक को घर पर बुलाकर चप्पल से की जमकर पिटाई, गाली भी दी, किसी ने चुपके से वीडियो बनाकर कर दिया वायरल, फिर… 

अब आलम ये है कि तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रही हैं और दोनों के इस अंदाज को भी काफी पसंद किया जा रहा है। आपको बता दें कि दोनों ने अपनी पहचान छुपाने की काफी कोशिश जरूर की। लेकिन मीडिया के सामने नहीं छुपी।

Read More: मकान मालिक की हत्या कर लाश के साथ ली सेल्फी, बनाया वीडियो, फिर किया ये काम 

आपको बता दें कि काफी समय बाद विराट कोहली भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच में नजर आने वाले है। वो जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं और फिटनेस पर पूरा ध्यान लगाए हुए हैं। विराट कोहली जहां लंबे ब्रेक के बाद वापसी करने जा रहे हैं तो वहीं अनुष्का शर्मा भी चकदा एक्सप्रेस से चार सालों के बाद सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने वाली हैं।

आईबीसी24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें