Virat Kohli's heart broke after seeing the picture of Anushka Sharma

अनुष्का शर्मा की इस तस्वीर को देख मचल गया पति विराट कोहली का दिल, दिया ऐसा रिएक्शन कि…

Virat Kohli's heart broke after seeing the picture of Anushka Sharma

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 11:07 AM IST, Published Date : December 4, 2022/11:07 am IST

नई दिल्ली: Virat Kohli heart broke बॉलीबुड की मशहूर अभिनेत्री और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा अपने खास अंदाज के लिए जानी जाती है। बेटी को जन्म देने के बाद वह एक बार फिर पुराने शेप में आ गई हैं। हाल में उनकी एक फोटो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है। जिसमें वह बेहद हॉट और बोल्ड नजर आ रही हैं। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर बवाल मचा रही हैं।

Read more : Watch Video: मंडप पर ही लिपलॉक करने लगे दूल्हा-दुल्हन, हरकत देख फटी रह गई मेहमानों की आंखें

Virat Kohli heart broke  हाल ही में उन्होनें इस फोटो को सोशल मीडिया में उन्होनें एक फोटो शेयर किया है। अनुष्का शर्मा नियोन ग्रीन स्विमसूट में नजर आ रही हैं और कैमरे की तरफ देखकर किलर पोज दे रही हैं। अनुष्का की इन फोटोज पर सेलेब्स से लेकर फैंस तक खूब कमेंट कर रहे हैं। फैंस अनुष्का की खूबसूरती और फिटनेस की जमकर तारीफ कर रहे हैं। इसके अलावा यूजर्स ने हार्ट और फायर इमोजी शेयर किया है। वहीं इस फोटो पर अनुष्का के पति विराट कोहली ने उनके पोस्ट पर कमेंट किया है। उन्होंने हार्ट इमोजी शेयर किया है।

Read more : शीना बोरा मर्डर केस, इंद्राणी मुखर्जी को बड़ा झटका, जमानत याचिका खारिज, हत्याकांड में हैं मुख्य आरोपी

बता दें कि अनुष्का शर्मा पिछली बार फिल्म ‘जीरो’ में नजर आई थीं। इसमें उन्होंने शाहरुख खान के साथ काम किया था। हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई थी। आनंद एल राय के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कटरीना कैफ ने भी काम किया था। अनुष्का पिछले तीन साल से सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)