wait over! This film of Vidyut Jamwal will be released on this day

इंतजार खत्म! इस दिन रिलीज होगी विद्युत जामवाल की ये फिल्म, इस किरदार में निभाएंगे नजर

wait over! This film of Vidyut Jamwal will be released on this day, will be seen in this character

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 08:45 AM IST, Published Date : December 4, 2022/8:45 am IST

This film of Vidyut Jamwal will be released on this day: मुंबई :बॉलीवुड के एक्शन स्टार विद्युत जामवाल कि फिल्म खुदा हाफिज़ चैप्टर 2 थिएटर के बाद ,अब जल्द ही ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज़ होने जा रही है। आपको बता दे कि ये फिल्म खुदा हाफिज़ का सेक़ुअल है। इस फिल्म के पहले पार्ट में एक्टर कि एक्टिंग और एक्शन लोगो को खूब पसंद आई थी। जिसके बाद इस फिल्म का दूसरा पार्ट खुदा हाफिज़ चैप्टर 2 बनाया गया। मिली जानकारी के अनुसार ये फिल्म जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 में रिलीज किया जाएगा।

यह भी पढ़े:आज की सुर्खियां, सुनिए श्रवण की आवाज में 27 नवंबर 2021

खुदा हाफिज़ चैप्टर 2 जी5 पर होगी रिलीज़

This film of Vidyut Jamwal will be released on this day: वही इस रिलीज़ को लेकर विद्युत जामवाल और मेकर्स फिल्म बेहद उत्सुक हैं। उनका कहना है कि जी5 पर फिल्म के वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर के बाद यह फिल्म 190 से अधिक देशों में देखी जा सकेगी और उम्मीद है कि दर्शकों को पसंद आएगी। विद्युत जामवाल का कहना है कि ओटीटी पर रिलीज होने जा रही यह फिल्म एक्शन थ्रिलर फिल्मों की शौकीन ग्लोबल ऑडियंस को बेहद पसंद आएगी। वहीं इस फिल्म का निर्देशक फारुक कबीर कहा है, हमें इस फिल्म की शूटिंग में तमाम दिक्कतों का सामना करना पड़ा। लेकिन, लोगों को फिल्म अच्छी लगी।

यह भी पढ़े: पुलिस को अपशब्द कहने, चोरी करने, नशीला पदार्थ रखने पर भारतीय मूल के सिंगापुरी नागरिक को कारावास

ओटीटी पर 2 सितंबर 2022 को रिलीज़ होगी फिल्म

This film of Vidyut Jamwal will be released on this day: यह फिल्म 8 जुलाई 2022 को रिलीज हुई थी। जिसके बाद इस फिल्म को ओटीटी पर 2 सितंबर 2022 को रिलीज़ करने का फैसला किया गया है । बता दें कि इस फिल्म में विद्युत जामवाल और अभिनेत्री शिवालिका ओबेरॉय के अलावा दिब्येंदु भट्टाचार्य, शीबा चड्ढा, राजेश तैलंग और ऋद्धि शर्मा भी अहम भूमिका में हैं।वहीं, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक ने मिलकर पेनोर्मा स्टूडियोज के बैनर तले बने इसे फिल्म को प्रोड्यूस किया है।