Watch sexy video of Urvashi Rautela

एक्ट्रेस ने डीप नेक आउटफिट पहनकर फ्लॉन्ट किया सेक्सी फिगर, वीडियो देख यूजर्स का मचला दिल

उर्वशी ने हाल ही में अमेटो कॉउचर की अलमारियों से आउटफिट में वीडियो साझा किए Watch sexy video of Urvashi Rautela

Edited By :   Modified Date:  January 17, 2023 / 09:16 PM IST, Published Date : January 17, 2023/9:16 pm IST

Watch sexy video of Urvashi Rautela: लॉकडाउन के दौरान लगातार जरूरतमंदों की सेवा करने वाली उर्वशी रौतेला अपने बेबाक फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। वह अक्सर अपनी बोल्डनेस और बोल्ड आउटफिट्स के लिए सुर्खियां बटोरती हैं जहां वह अपने सेक्सी फिगर को फ्लॉन्ट करती देखी जा सकती हैं।

Read more: पोस्टग्रेजुएट डॉक्टरों के प्रैक्टिस और लाइसेंस के नियमों में होगा बड़ा बदलाव, यहां की सरकार ने लिया फैसला 

एक्ट्रेस की गाउन की कीमत 1 करोड़ रुपये

अभिनेत्री की इंस्टाग्राम पर 40.8 मिलियन की भारी फैन फॉलोइंग है और अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियो से इंटरनेट पर आग लगा देती हैं। उर्वशी ने हाल ही में दुबई स्थित लेबल, अमेटो कॉउचर की अलमारियों से आउटफिट में वीडियो साझा किए, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने जो दो अलग अलग गाउन पहने हैं उनकी कीमत 1 करोड़ रुपये से भी अधिक है।

एक्ट्रेस ने अट्रैक्टिव गाउन में शेयर किया वीडियो

Watch sexy video of Urvashi Rautela: हाल ही में उर्वशी ने बहुत ही ज्यादा अट्रैक्टिव गाउन में एक वीडियो शेयर किया है। क्लिप में, उन्हें एक बॉडी-हगिंग स्किन-कलर्ड गाउन पहने देखा जा सकता है, जो उसके क्लीवेज को फ्लॉन्ट कर रहा था। उन्होंने अपने लुक को रफ्ड केप के साथ पेयर किया जिसमें एक लंबी ट्यूल टेल भी थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

 

Read more: Business Opportunity: सिर्फ 35,000 रुपये में शुरू करें अपना ये शानदार बिजनेस, हर महीने होगी लाखों रुपये की कमाई 

Watch sexy video of Urvashi Rautela: वीडियो में वह अपने प्रशंसकों को मिस यूनिवर्स के इतिहास में सबसे अधिक पसंद की जाने वाली और सबसे अधिक फॉलो की जाने वाली भारतीय विजेता बनाने के लिए धन्यवाद देती हुई देखी जा सकती हैं।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें