kaun hai anirudh ravichander

कौन है जवान फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर, जिन्होंने ली दीपिका पादुकोण से भी ज्यादा फीस…

कौन है जवान फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर : Who is the music director of Jawan film, who took more fees than Deepika Padukone...

Edited By :   Modified Date:  July 17, 2023 / 05:08 PM IST, Published Date : July 17, 2023/5:04 pm IST

मुंबई । जवान का ट्रेलर सोशल मीडिया में धूम मचा रहा है। इस फिल्म के ट्रेलर के साथ साथ इसके बैकग्राउंड म्यूजिक को भी काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। जिसे स्टार सिंगर और कंपोजर अनिरुद्ध रविचंद्रन ने दिया है। यदि आप तमिल फिल्मो के फैन हो तो अनिरुद्ध रविचंद्रण का म्यूजिक आपने सुना ही होगा। साउथ में अनिरुद्ध रविचंद्रन का क्रेज किसी सुपरस्टार से कम नहीं है। साल 2020 में कमल हासन की विक्रम फिल्म आई थी। जिसके बीजीएम और गाने को अनिरुद्ध रविचंद्रन ने गाया और कंपोज किया था।

यह भी पढ़े : हरेली पर CM भूपेश की बड़ी सौगात, खुलेंगे 10 नए आत्मानन्द अंग्रेजी मीडियम कॉलेज, सतनामी समाज के लिए भी किया बड़ा एलान..

साउथ सुपरस्टार धनुष की कोलावेरी-डी को भी अनिरुद्ध ने ही कंपोज किया है। जवान के लिए अनिरुद्ध ने 10 करोड़ से भी ज्यादा की फीस ली है। थलापति विजय की मास्टर, बीस्ट और अपकमिंग फिल्म लियो का म्यूजिक भी अनिरुद्ध ने दिया है। साउथ इंडस्ट्री में अनिरुद्ध रविचंदर एक बड़ा नाम हैं और उन्होंने रजनीकांत से लेकर कमल हासन जैसे स्टार्स तक की फिल्मों के लिए म्यूजिक दिया है। अब वे शाहरुख खान की जवान से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। इसके लिए उन्हें जितने रुपये मिल रहे हैं शायद ही किसी भारतीय म्यूजिक डायरेक्टर को किसी एक फिल्म के लिए इतने रुपये मिले होंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो अनिरुद्ध ने तो जवान फिल्म में इतनी फीस ले ली है कि उन्होंने ऑस्कर विनिंग म्यूजिक डायरेक्टर ए आर रहमान को भी पीछे छोड़ दिया है।

यह भी पढ़े : Bengaluru Opposition Meeting Live Update: विपक्षी दलों की दूसरी महाबैठक आज, बेंगलुरु में जुटेंगे 26 दल 

फिल्म जवान 7 सितंबर को थिएटर्स में रिलीज होगी। इसमें शाहरुख खान एक बार फिर से डबल रोल में नजर आएंगे। इसके साथ ही वो पहली बार स्क्रीन पर बाल्ड लुक में भी दिखेंगे। एटली निर्देशित इस फिल्म में शाहरुख के अलावा विजय सेतुपति, नयनतारा और दीपिका पादुकोण जैसे कलाकार भी नजर आएंगे।