Rocky Bhai will kill Salman Khan on April 30

‘किसी का भाई किसी की जान’ रिलीज होने के 9 दिन बाद हो जाएगी सलमान की हत्या? रॉकी भाई ने दी खुली चुनौती…

'किसी का भाई किसी की जान' रिलीज होने के 9 दिन बाद हो जाएगी सलमान की हत्या : Rocky Bhai will kill Salman Khan on April 30

Edited By :   Modified Date:  April 11, 2023 / 12:15 PM IST, Published Date : April 11, 2023/11:56 am IST

मुंबई । सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म किसी का भाई किसी की जान को लेकर सुर्खियों में है। कल इस फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज किया गया। जिसे फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे है। चारो तरफ से फिल्म की सराहना हो रही है। किसी का भाई किसी की जान 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। सलमान लगातार सोशल मीडिया में ट्रेंड कर रहे है। इसी बीच सलमान को रॉकी भाई नाम के शख्स ने जान से मारने की धमकी दे दी। ये खबर जैसे ही बाहर आई सोशल मीडिया में हड़कंप मच गया।

यह भी पढ़े :  सचिन पायलट के बगावती तेवर! कभी भी छोड़ सकते हैं कांग्रेस? बनाएंगे खुद की पार्टी, दिए ऐसे संकेत 

मामले के संबंध में मुंबई पुलिस ने जानकारी दते हुए बताया कि कल मुंबई पुलिस के कंट्रोल रूम में एक फोन आया, जिसमें सामने वाले बताया कि वो रॉकी भाई बोल रहा है। रॉकी भाई ने बताया कि वो 30 अप्रैल को सलमान खान को मार देगा। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और आगे की कार्रवाई कर रही है। धमकी मिलने के बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है उन्हें वाय + कैटेगरी की सुरक्षा दी गई है। वहीं, खुद सलमान खान ने भी बुलेट प्रुफ गाड़ी खरीदी है।

यह भी पढ़े :  CM एकनाथ शिंदे को जान से मारने के आरोप में एक व्यक्ति गिरफ्तार, पूछताछ जारी