Lata Mangeshkar, Bappi Lahiri and KK passed away 2022

Year Ender 2022 : संगीत जगत को बड़ी क्षति, तीन महान सिंगर का निधन….

Year Ender 2022 : संगीत जगत को बड़ी क्षति : Big loss to the music world, three great singers passed away....

Edited By :   Modified Date:  December 30, 2022 / 11:09 AM IST, Published Date : December 30, 2022/11:09 am IST

मुंबई । Lata Mangeshkar Bappi Lahiri and KK passed away 2022 : साल 2022 संगीत जगत के लिए बेहद खराब रहा। साल 2022 में म्यूजिक जगत की तीन बड़ी हस्तियों का निधन हो गया। इनके दुनिया को अलविदा कह देने से सिने जगत को बड़ी क्षति हुई है। इस लिस्ट में सबसे बड़ा नाम आता है। भारत की महान गायिका  स्वरकोकिला  लता मंगेशकर का।  वर्ष 2022 भारतीय संगीत उद्योग के लिए बहुत दुर्भाग्यपूर्ण प्रतीत हो रहा है क्योंकि इस वर्ष हमने कई रत्न खो दिए हैं। दुखद मौतों की सूची में प्रसिद्ध गायिका लता मंगेशकर का नाम शामिल है, जिनका 6 फरवरी 2022 को 92 वर्ष की आयु में निधन हो गया। उनकी मृत्यु ने पूरे भारतीय फिल्म उद्योग में सदमे की लहर भेज दी और उनके प्रशंसकों का दिल टूट गया। लता मंगेशकर से सीधे भारतीय संगीत के एक सदी का अंत हो गया।

यह भी पढ़े : Video : देखिए कैसे हुआ ऋषभ पंत का Accident, प्लास्टिक सर्जरी कराने की चल रही बात  

बप्पी लहरी

Lata Mangeshkar Bappi Lahiri and KK passed away 2022 : भारत के लोकप्रिय संगीतकार और गायक बप्पी लहरी का 16 फरवरी 2022 को अंतर्निहित स्वास्थ्य समस्याओं के कारण निधन हो गया। बप्पी लहरी को भारत में ‘डिस्को किंग’ के रूप में भी जाना जाता है, भारतीय संगीत उद्योग में उनके योगदान के लिए प्यार किया जाता है। बप्पी दा पॉप सांग को इंडिया में ट्रेंड में लाने वाले सिंगर और म्यूजिशियन थे।

Read more : आज का राशिफल : आज बदलेगा इन तीन राशियों का भाग्य, ऊं लक्ष्मी नारायणाय नमः का करें जाप….

कृष्णकुमार कुन्नत (KK)

Lata Mangeshkar Bappi Lahiri and KK passed away 2022 : भारतीय पार्श्व गायक, कृष्णकुमार कुन्नथ, जिन्हें केके के नाम से भी जाना जाता है, का 1 जून 2022 को अचानक कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया। 53 वर्षीय गायक एक कार्यक्रम के सिलसिले में कोलकाता में थे, तभी अचानक उनकी गिरफ्तारी हुई और उन्होंने दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़े : Video : देखिए कैसे हुआ ऋषभ पंत का Accident, प्लास्टिक सर्जरी कराने की चल रही बात