Your husband is sitting without wearing a shirt.. Hardik Pandya said this

बिना शर्ट पहने बैठे हैं आपके पति.. हार्दिक पंड्या ने अपने सास से कही ये बात, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Your husband is sitting without wearing a shirt.. Hardik Pandya said this to his mother-in-law, the video went viral on social media

Edited By: , September 26, 2022 / 08:04 PM IST

Hardik Pandya video went viral on social media:मुंबई :बॉलीवुड हस्तियाँ के साथ साथ क्रिकेटर्स भी अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते है। फिर चाहे वो धोनी हो या विराट। हमारे इंडिया के प्लेयर्स की बात ही अलग है। इन दिनों सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के ऑलराउंडर प्लेयर का एक वीडियो ज़ोरो से वायरल हो रह है। जिसमे हमारे देश के बेहतरीन खिलाड़ी पहली बार अपने सास-ससुर से मुलाकात करते नजर आ रहे है। जी हां हम बात कर रहे है ऑलराउंडर क्रिकेटर हार्दिक पंड्या की जिन्होंने खेल के मैदान में अपने प्रदर्शन से लोगों के दिल में अपने लिए खास जगह बनाई।

यह भी पढ़े: बाबरी विध्वंस मामले में सीबीआई अदालत के आदेश के खिलाफ दायर याचिका पर सुनवाई 31 अक्टूबर तक टली

साल 2020 में नताशा और हार्दिक की हुई थी सगाई

Hardik Pandya video went viral on social media: बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया में एक वीडियो ज़ोरो से वायरल हो रहा है। जिसमे पहली बार हार्दिक पंड्या अपने सास-ससुर से मिलने पहुंचते है। वीडियो में देख जा सकता है कि, कैसे हार्दिक के आने से दोनों पेरेंट्स कितने खुश हो जाते है। हार्दिक ने साल 2020 में नताशा स्टेनकोविक के साथ सगाई की थी। साथ ही आपको बता दें कि हार्दिक और नताशा का एक बेटा भी है। जिसका नाम अगस्त्य है। अपनी छोटी सी फैमिली के साथ कपल काफी खुश है।

यह भी पढ़े: पीएफआई के खिलाफ छापेमारी : मुंबई की अदालत ने पांच आरोपियों की हिरासत तीन अक्टूबर तक बढाई

पहली मुलाकात का वीडियो हार्दिक ने किया शेयर

Hardik Pandya video went viral on social media: वही अपनी पहली मुलाकात को लेकर हार्दिक ने एक खूबसूरत वीडियो अपने सोशल मीडिया में शेयर किया है। जिसमे नताशा के पेरेंट्स की ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहता जब वह हार्दिक को अपने सामने देखते है। इस वीडियो को ट्विटर कर हार्दिक पंड्या ने कैप्शन में लिखा, वीडियो और फोन कॉल के बाद: व्यक्तिगत रूप से मिला, पहली बार नेट्स (नताशा) की फैमिली से मिलकर बहुत अच्छा लगा. ऐसे मोमेंट्स के लिए आभारी हूं.’

यह भी पढ़े; भारत में इस रेलवे स्टेशन का नाम है सबसे छोटा, दुनियाभर में है काफी फेमस, क्या आपको पता है इसका नाम?

वीडियो में हार्दिक अपनी सास सास से मजाक करते नजर आ रहे है

Hardik Pandya video went viral on social media: वही अगर हम वीडियो की बात करे तो वीडियो में हार्दिक की सास रेडमिला स्टेनकोविक कहती हैं, मैं जानती थी कि वह जरूर आएगा. मैं काफी खुश हूं. मुझे हार्दिक को देख लेने दो.’ हार्दिक अपनी सास सास से मजाक में कहते हैं कि उनके पति बिना शर्ट पहले बैठे हुए हैं. इसपर हार्दिक की सास ने कहा कि उन्होंने अबतक तो शर्ट पहना हुआ था. इसके बाद हार्दिक अपने ससुर गोरान स्टेनकोविक से भी मुलाकात करते है. हार्दिक अपने ससुर से शर्ट को लेकर सवाल पूछते हैं। हार्दिक का ये खूबसूरत वीडियो सोशल मीडिया में ज़ोरो से वायरल हो रहा है। जिसको फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।