YouTuber Armaan Malik of two wives between Fight in hotel

यूट्यूबर अरमान मलिक के सिर आई एक नई मुसीबत, दोनों पत्नियों के बीच होटल में हुआ झगड़ा, सामने आया वीडियो

YouTuber Armaan Malik of two wives between Fight in hotel : विवाद के बीच झगड़े के बीच पायल कमरा छोड़ के चली जाती हैं।

Edited By :   Modified Date:  January 31, 2023 / 09:19 PM IST, Published Date : January 31, 2023/9:17 pm IST

YouTuber Armaan Malik of two wives between Fight in hotel : नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर कई कपल फेमस हैं। जिनमें से एक यूट्यूबर अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्नियां भी शामिल है। अरमान मलिक सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते है। उनके कई वीडियो अपनी दोनों पत्नियों संग वायरल होते रहते है। दोनों ​पत्नियों अपने पति अरमान ​मलिक के साथ बिना किसी मनमुटाव के खुशी से रहती है। हालही में उनका एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जिसमें अ​रमान की दोनों पत्नियां आपस में झगड़ा करती हुई दिखाई दे रहीं हैं। दोनों पत्नियां पायल और कृतिका के बीच भरपूर प्यार होने के बाद यह विवाद कई कयास लगा रहा है।

read more : कांग्रेस नेताओं ने राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन, की पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के खिलाफ जांच की अनुमति देने की मांग 

YouTuber Armaan Malik of two wives between Fight in hotel : बता दूं कि यह वीडियो किसी और ने नहीं बल्कि पति अरमान मलिक ने सोशल मीडिया पर वायरल किया है। वीडियो में साफ तौर से देखा जा रहा है कि विवाद के बीच झगड़े के बीच पायल कमरा छोड़ के चली जाती हैं। अरमान मलिक बीते कुछ दिनों पहले अपनी दोनों पत्नियों के एक साथ प्रेग्नेंट होने की खबर शेयर कर सुर्खियों में आ गए थे। इसके बाद सोशल मीडिया पर अरमान और दोनों पत्नियों को भी काफी ट्रोल किया गया था। दोनों पत्नियों के झगड़े वाले विडियो पर फैंस ने काफी कमेंट भी किए है।

read more : कैसे बनता है देश का बजट? जानें Budget 2023 के बनने का पूरा Process

अरमान मलिक के घर में हुई चोरी

YouTuber Armaan Malik of two wives between Fight in hotel : अरमान मलिक के घर में काफी परेशानियां भी आ गईं हैं। अरमान की गाड़ी चोरी हो गई है। गाड़ी चोरी होने की जानकारी अरमान की पत्नी पायल ने ब्लॉग में दी है। पायल ने बताया कि गाड़ी चोरी हो गई है। इससे काफी परेशानी बढ़ गई है। दरअसल अरमान का पूरा परिवार अपने रिश्तेदार की शादी अटेंड करने होटल में रुका हुआ था। यहीं से अरमान की गाड़ी चोरी हो गई है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें