Armaan Malik wife video viral

Armaan Malik wife video : युट्यूबर अरमान मलिक की बीवी ने रेस्टोरेंट से चुराया डेढ़ लाख का मोबाईल, वायरल हुआ वीडियो

Armaan Malik wife video : अरमान मलिक की पहली बीवी चुपके से अरमान मलिक के दोस्त जिनका नाम मंदीप है उनका फोन चुरा लेती है जो टेबल पर रखा था।

Edited By :   Modified Date:  August 17, 2023 / 11:41 PM IST, Published Date : August 17, 2023/11:41 pm IST

मुंबई : Armaan Malik wife video : दो बीवियों वाले यूट्यूबर अरमान मलिक का लेटेस्ट ब्लॉग सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस नए ब्लॉग में अरमान मलिक अपनी दोनों बीबियों और बड़े बेटे चीकू के साथ फुल ऑन मस्ती करते नजर आ रहे हैं। लेकिन आखिर में अरमान मलिक की वाइफ ऐसी हरकत कर देती है जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे। अरमान की बीवी चुपके से एक शख्स का फोन चुरा लेती है। ये फोन इतना ज्यादा महंगा है जिसकी कीमत जान आपका सिर चकरा जाएगा।

यह भी पढ़ें : Bomb blast during Gadar-2 screening : गदर-2 की स्क्रीनिंग के दौरान हुआ बड़ा हादसा, बदमाशों ने थिएटर पर फेंका देशी बम 

जिम में दोनों बीवियों के साथ दिखे अरमान मलिक

Armaan Malik wife video : यूट्यूबर अरमान मलिक और उनकी दोनों बीवियां अपने रुटीन का पल-पल का अपटेड देती हैं। लेटेस्ट ब्लॉग की शुरुआत जिम से हुई जहां पर चीकू पुशअप्स करता हुआ नजर आ रहा है। चीकू को देखकर अरमान मलिक की पहली बीवी पायल काफी खुश हो जाती है। वो कहती है कि मैं 12 साल से जिम कर रही हूं लेकिन पुशअप्स करना नहीं सीख पाई लेकिन चीकू काफी अच्छा पुशअप्स करता है।

यह भी पढ़ें : Chhattisgarh Assembly Election 2023 : भाजपा ने खेला OBC दांव, 21 में से 8 उम्मदीवार ओबीसी वर्ग के, क्या चुनाव में पार्टी को मिलेगा फायदा 

अरमान बीवी ने चुराया 1 लाख 60 हजार का फोन

Armaan Malik wife video : इसके बाद अरमान मलिक अपनी दोनों वाइफ के साथ घूमने जाते हैं और उसके बाद रेस्टोरेंट में स्नेक्स ऑर्डर करते हैं। इसके बाद अरमान मलिक की पहली बीवी चुपके से अरमान मलिक के दोस्त जिनका नाम मंदीप है उनका फोन चुरा लेती है जो टेबल पर रखा था। पायल कृतिका और अरमान के साथ मिलकर मंदीप के साथ प्रैंक करती हैं। मंदीप को जब फोन नहीं मिलता है तो वो रेस्टोरेंट के बाहर आकर अरमान से कहता है कि मेरा बहुत महंगा फोन हैं नहीं मिल रहा। काफी देर बाद मंदीप को अरमान की वाइफ पर शक होता है और वो मंदीप को उनका फोन वापस कर देती है। आपको बता दें, अरमान मलिक करोड़ों के मालिक है। यूट्यूब के अलावा अरमान मलिक अपने बाकी बिजनेस से मोटी रकम कमाते हैं। यहां तक कि उनकी दोनों बीवियां भी सोशल मीडिया के जरिए काफी मोटी रकम कमाती हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें