Cristiano Ronaldo's last World Cup

FIFA World Cup: पुर्तगाल की हार पर भड़की क्रिस्टियानो रोनाल्डो की पार्टनर, कहा ‘गलती कर दी आपने…’

Cristiano Ronaldo's last World Cup रोनाल्डो ने अपने करियर का आखिरी वर्ल्ड कप खेल लिया है और उनका यह टूर्नामेंट जीतने का सपना अधूरा रह गया।

Edited By :   Modified Date:  December 11, 2022 / 09:03 PM IST, Published Date : December 11, 2022/9:03 pm IST

Cristiano Ronaldo’s last World Cup : फीफा वर्ल्ड कप 2022 से पुर्तगाल की विदाई हो गई है, क्वार्टर फाइनल मुकाबले में मोरक्को ने पुर्तगाल को हराकर उसका वर्ल्ड कप जीतने का सपना तोड़ दिया। स्टार प्लेयर क्रिस्टियानो रोनाल्डो का यह आखिरी वर्ल्ड कप था, उनका यह खिताब जीतने का ख्वाब अधूरा रह गया। हैरानी की बात ये रही कि आखिरी दो मैच में रोनाल्डो स्टार्टिंग-11 का हिस्सा नहीं थे।

Read more: बच्चन परिवार की बेटी पर लगा रिलेशनशिप का ठप्पा! इस अभिनेता के साथ वायरल हुआ वीडियो 

अब वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद जब हर कोई गम और गुस्से में है, तब क्रिस्टियानो रोनाल्डो की पार्टनर जॉर्जिना रोड्रिगेज़ ने अपना रोष जाहिर किया है। जॉर्जिना का गुस्सा पुर्तगाल टीम के मैनेजर Fernando Santos पर निकला और उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाई।

जॉर्जिना रोड्रिगेज़ ने पुर्तगाल के वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद अपने इंस्टाग्राम पर लिखा कि आज आपके कोच और दोस्त ने गलत फैसला किया, वो दोस्त जिस पर आपने खूब भरोसा किया और सम्मान किया। आपके आने के बाद मैच किस तरह बदला था, लेकिन तबतक काफी देर हो चुकी थी।

क्रिस्टियानो रोनाल्डो का आखिरी वर्ल्ड कप

जॉर्जिना ने आगे लिखा कि दुनिया का सबसे बेहतरीन प्लेयर, सबसे खतरनाक हथियार को इस तरह हल्के में नहीं लिया जाता है। आप उसके साथ खड़े नहीं हो सकते हैं, जो आपको डिजर्व नहीं करता है। आज हम हारे नहीं हैं, बल्कि सीखे हैं।

Read more: शिखर धवन के करियर को लेकर आया बड़ा अपडेट! BCCI सूत्र ने किया ये चौंकाने वाला खुलासा 

Cristiano Ronaldo’s last World Cup : आपको बता दें कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अपने करियर का आखिरी वर्ल्ड कप खेल लिया है और उनका यह टूर्नामेंट जीतने का सपना अधूरा रह गया। रोनाल्डो को प्री-क्वार्टर फाइनल, क्वार्टर फाइनल मुकाबलों में स्टार्टिंग-11 में शामिल नहीं किया गया था, जिसकी काफी आलोचना हुई थी।

पुर्तगाल टीम के मैनेजर Fernando Santos ने हालांकि अपने फैसले को सही बताया और कहा था कि यह एक टीम का फैसला था, जो गेम और प्लानिंग के तहत किया गया था। बता दें कि रोनाल्डो को मैच के बाद फूट-फूटकर रोते हुए देखा गया था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें