Adult star Astrid Wett reached stadium is objectionable dress

स्टेडियम में ऐसी ड्रेस पहनकर पहुंची ये स्टार, भड़के लोगों ने की गिरफ्तारी की मांग

स्टेडियम में ऐसी ड्रेस पहनकर पहुंची ये स्टार, भड़के लोगों ने की गिरफ्तारी की मांग! Adult star Astrid Wett reached stadium is objectionable dress

Edited By: , December 5, 2022 / 11:21 PM IST

नईदिल्ली। Adult star Astrid Wett reached stadium is objectionable dress कतर की धरती पर इस समय फीफा वर्ल्ड कप का उत्साह चरम पर है। इस बीच वहां मैच देखने पहुंचे सितारे भी चर्चा में हैं। अब हर तरफ एक एडल्ट स्टार की चर्चा है। दरअसल, स्टार प्रोभक्ष के वेश में मैच देखने गए थे। फीफा वर्ल्ड कप का रोमांच देखने के लिए ब्रिटेन की एडल्ट स्टार एस्ट्रिड वेट भड़काऊ कपड़ों में नजर आईं। वास्तव में वह चेल्सी और इंग्लैंड की बहुत बड़ी प्रशंसक है।

Read More: नए साल पर आम आदमी को मिलेगी बड़ी राहत, इतने रुपए सस्ते हो सकते है पेट्रोल और डीजल, सरकार ले सकती है ये फैसला

Adult star Astrid Wett reached stadium is objectionable dress ऑस्ट्रेलिया और अर्जेंटीना के बीच मैच के दौरान वह बेहद भड़काऊ ड्रेस पहनकर मैच देखने गई थी। इन तस्वीरों को उन्होंने खुद अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। लेकिन अब फैंस ने इस पर नाराजगी जताई है। इसके अलावा नेटिजेंस ने उन्हें नियमों का पालन करने की सलाह दी है। ऐसी ड्रेस पहनकर वह वहां गिरफ्तार भी हो सकती है। “एस्ट्रिड कतर है, इंग्लैंड नहीं,” एक व्यक्ति ने उसे ट्वीट किया। एक अन्य फैन ने लिखा, ‘खुद को ढक लो, दूसरे देश के नियमों और संस्कृति का सम्मान करो।’ गौरतलब है कि फीफा विश्व कप टूर्नामेंट शुरू होने से पहले कतरी प्रशासन ने सख्त नियमों की घोषणा की थी। इसमें कहा गया है कि छोटे कपड़े पहनने सहित भड़काऊ कपड़े पहनने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Read More: दूल्हे को छोड़ किसी और संग हनीमून मनाने पहुंची दुल्हन, मामला दर्ज 

कतर की सरकार ने विश्व कप से पहले कहा था कि पुरुषों के साथ-साथ महिलाओं से भी सार्वजनिक रूप से उत्तेजक कपड़े पहनने से बचने और स्थानीय संस्कृति का सम्मान करने की अपेक्षा की जाती है। इस बीच एडल्ट स्टार एस्ट्रिड वेट ने वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले एक बेडरूम सेल्फी शेयर की है। जिसमें देखा जा सकता है कि वह अपने हाथों में वर्ल्ड कप की ट्रॉफी लिए हुए हैं। पूर्व मिस क्रोएशिया और मॉडल इवाना नॉल लगातार हर मैच में आपत्तिजनक ड्रेस पहनकर आती हैं। इसलिए संभावना है कि उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। लेकिन नॉल कहती हैं कि उन्हें गिरफ्तारी का डर नहीं है।