Model Daiane Tomazoni will share topless photo for Brazil in FIFA World Cup

FIFA World Cup 2022 : ‘अपने देश के हर गोल पर शेयर करूंगी टॉपलेस फोटो’.. इस मशहूर मॉडल ने किया ऐलान

Model Daiane Tomazoni will share topless photo for Brazil in FIFA World Cup

Edited By: , December 1, 2022 / 05:52 PM IST

Daiane Tomazoni will share topless photo कतर में फीफा वर्ल्ड कप 2022 जारी है और लगातार रोमांचक मैच देखने को मिल रहे हैं। अब राउंड-16 की तस्वीर साफ होने लगी है, कई बड़ी टीमें इसमें अपनी जगह पक्की कर चुकी है जिसमें एक ब्राजील भी है। ब्राजील को लेकर एक मॉडल ने बड़ा ऐलान कर दिया है। मॉडल ने फीफा वर्ल्ड कप 2022 में ब्राजील टीम के हर गोल पर टॉपलेस फोटो शेयर करने की बात कही है। फोटो शेयर करने का ऐलान करने वाली मॉडल का नाम डियाने तमजोनी (Daiane Tomazoni) है।

Read More : जयमाला पहनाने के दौरान स्टेज पर ऐसी हरकत कर रहा था दूल्हा, दुल्हन बोली नहीं करूंगी शादी, जानें क्या है वजह

Daiane Tomazoni will share topless photo ब्राजील की ही मॉडल Daiane Tomazoni ने फैन्स ने यह वादा किया है, जिसके बाद वह लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं। Daiane Tomazoni ने कहा कि उनके फॉलोवर्स का जो सेक्युर ग्रुप है, वह उनके लिए ऐसा करेंगी। वर्ल्ड कप में अब ब्राजील जब भी कोई गोल करेगा, तब वह अपने फैन्स के लिए ऐसा करेंगी।

Read More : सानिया मिर्जा – शोएब मलिक का तलाक! इस एक्ट्रेस से होगी क्रिकेटर की शादी? एक फोटो ने बिगाड़ दिया सारा खेल

बता दें कि 24 साल की डियाने तमजोनी (Daiane Tomazoni) इंस्टाग्राम पर काफी छाई रहती हैं। वह लगातार अपनी हॉट तस्वीरें पोस्ट कर फैन्स को अपना दीवाना बनाती रहती हैं। उन्होंने यह भी कहा है कि ब्राजील इस साल का फीफा वर्ल्ड कप (FIFA World Cup) जीत सकता है। ब्राजील टीम फीफा वर्ल्ड कप 2022 (FIFA World Cup 2022) के शुरुआती दोनों मैच जीतकर राउंड-16 में अपनी जगह पहले से ही पक्की कर चुकी है। वह ग्रुप जी में टॉप पर भी है।

Read More : Business Idea: मात्र 15 हजार निवेश कर शुरू करें ये शानदार बिजनेस, हर महीेने होगी लाखों रुपये की कमाई