Online Shopping Tips: ऑनलाइन शॉपिंग के दौरान रखे इस बात का ख़ास ख्याल.. आसानी से मिलेगा कैशबैक और प्वाइंट्स | How to Get Cashback on Online Shopping

Online Shopping Tips: ऑनलाइन शॉपिंग के दौरान रखे इस बात का ख़ास ख्याल.. आसानी से मिलेगा कैशबैक और प्वाइंट्स

Edited By :   Modified Date:  August 30, 2023 / 07:51 PM IST, Published Date : August 30, 2023/7:51 pm IST

मुंबई : आज के समय में करीब सभी ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कई तरह के ऑफर्स लाते रहते हैं। ये ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फेस्टिवल्स में ग्राहकों के लिए कई सारे ऑफर्स और डील्स की पेशकश करते रहते हैं। (How to Get Cashback on Online Shopping) जिससे ग्राहकों को काफी ज्यादा फायदा होता हैं।

अगर आप शॉपिंग के लिए क्रेडिट कार्ड या डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करते है तो फिर आपको कई बार एक्स्ट्रा कैशबैक ऑफर किया जाता है। ऐसे में आपको कुछ टिप्स बारे में पता होना चाहिए। जिससे कि आप अपने कार्ड के जरिए इन डील्स में अधिकतम बेनिफिट हासिल कर सकते हैं।

Google New Booking Features: गूगल लेकर आया है यह शानदार फीचर.. बेहद आसानी से बुक होगा हवाई टिकट.. ऐसे उठायें फायदा

अक्सर ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म की तरफ से कुछ खास कटेगरीज पर कैशबैक ऑफर होता है। ऐसे में अगर आप ऑनलाइन शॉपिंग करने जा रहे है तो फिर आप ऐसे सामानों की सूची तैयार कर लें। जिस पर आपको कैश बैक ऑफर हो।

फेस्टिवल सीजन में विभिन्न शॉपिंग प्लेटफॉर्म कैशबैक देने के लिए विभिन्न बैंकों के साथ पार्टनरशिप करते हैं। ऐसे में आपको शॉपिंग करने से पहले यह अवश्य चेक कर लेना चाहिए कि आपके बैंक के कार्ड पर कैश बैक अवेलबल है या फिर अवेलबल नहीं हैं। इसके अलावा आप रिवॉर्ड्स प्वाइंट्स पर भी नजर रखें।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें