85 Year Old Man Marries with 38 Year Girl says we Made for Each Other

85 साल के शख्स ने 38 साल की युवती से की शादी, कहा- फर्क नहीं पड़ता…चाहे कुछ भी कहे जमाना

85 साल के शख्स ने 38 साल की युवती से की शादी! 85 Year Old Man Marries with 38 Year Girl says we Made for Each Other

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : March 4, 2022/10:02 pm IST

उज्जैन: 85 Year Old Man Marries with 38 Year Girl एडीएम कोर्ट में आज एक अनूठी शादी देखने को मिली, यहां पर 85 साल के शख्स के साथ 38 साल की युवती ने शादी की। शादी को लेकर दोनों इतना खुश है कि मानों पिछले जन्म का प्यार इस जन्म में मिल गया हो। दोनों ही शख्स उज्जैन के रहने वाले हैं।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

85 Year Old Man Marries with 38 Year Girl 85 वर्ष के सुधाकर जोशी का कहना है कि युवती की सादगी ने उनका मन मोह लिया, उन्हें कब प्यार हुआ यह पता ही नहीं चला। दोनों एक दूसरे की इतनी फिक्र करने लगे कि मानों हम दोनो एक दूजे के लिए ही बने हों। सुधाकर जोशी ने यह भी बताया कि युवती उन्हीं के घर में काम करती है और वह मेरा बहुत ख्याल रखती है। उम्र में अंतर के सवाल पर सुधाकर जोशी ने यह बताया कि प्यार में उम्र की कोई बंदिश नहीं होती और ना ही उम्र का अंतर प्यार में कोई बाधा डाल सकता है। हमने भी यह मन बना लिया कि अब हमें शादी कर लेना चाहिए है। चाहे हमारी शादी को लेकर जमाना कुछ भी क्यों ना कहे।

Read More: छत्तीसगढ़ में 7 खेलो इंडिया सेंटर को मिली मंजूरी, खेलों को बढ़ावा देने सीएम भूपेश की पहल को बड़ी सफलता 

वहीं शादी को लेकर युवती से बात की गई तो उसने बताया कि सुधाकर की उम्र वाले 85 वर्ष क्यों ना हो, लेकिन उनका दिल आज भी जवान है। खासकर इनकी अदाएं मेरे मन को भा गई और मैं अपना दिल इन्हें दे बैठी और हमने शादी करने का मन बना लिया। अब हमारी शादी हो चुकी है इसलिए अब हम अपना सुख-दुख आपस में बाटेंगे और हनीमून मनाने के लिए मुंबई घूमने जाएंगे।

Read More: इस जेल में कैदियों को मिलेगी जिम और टेबलेट इस्तेमाल की सुविधा, खुल गई पहली ‘स्मार्ट’ जेल 

इस अनोखी शादी को लेकर एडीएम संतोष कुमार टैगोर से बात की गई तो उन्होंने बताया कि हिंदू विवाह अधिनियम के तहत इन दोनों का विवाह संपन्न हुआ है। इस विषय पर मैं ज्यादा नहीं बोल सकता क्योंकि युवती द्वारा शादी के दौरान मुझसे विशेष आग्रह किया है कि किसी भी तरह की कोई जानकारी सार्वजनिक नहीं की जाए। देखा जाए तो इनका विवाह विशेष अधिनियम के अंतर्गत किया गया है।

Read More: सिंगर आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल के घर गूंजी किलकारी, गायक ने खुद दी जानकारी