Bhopal Ayodhya Nagar Wine Shop Pitai Video

Bhopal News: देर रात अयोध्या नगर वाइन शॉप के कर्मचारियों ने किया बड़ा कांड, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Bhopal Ayodhya Nagar Wine Shop Pitai Video अयोध्या नगर वाइन शॉप के कर्मचारियों का एक और कारनामा, पूर्व मैनेजर को जमकर पीटा

Edited By :   Modified Date:  January 10, 2024 / 12:13 PM IST, Published Date : January 10, 2024/12:13 pm IST

Bhopal Ayodhya Nagar Wine Shop Pitai Video: भोपाल। राजधानी भोपाल के अयोध्या नगर में बीती रात उस वक्त हड़कंप मच गया जब पुलिस के सामने ही कुछ लोगों ने जमकर मारपीट की। बता दें अयोध्या नगर वाइन शॉप के कर्मचारियों का एक और बड़ा कारनामा सामने आया है। यहां देर रात पुलिस की मौजूदगी में कर्मचारियों ने पूर्व मैनेजर की जमकर पिटाई की। जिसका वीडियो अव सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है।

Bhopal Ayodhya Nagar Wine Shop Pitai Video: मिली जानकारी के मुताबिक पूर्व मैनेजर शैलेश सिंह 6 महीने की बकाया तन्खा मांगने के लिए शॉप पर पहुंचा था। जिसके बाद पूर्व मैनेजर की पिटाई कर दी गई। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में डायल 100 और पुलिस के सामने आरोपी मारपीट करते दिख रहे हैं। हालांकि मारपीट के बाद पुलिस ने फरियादी को बचाया।

Bhopal Ayodhya Nagar Wine Shop Pitai Video: बता दें 5 महीने पहले इसी दुकान के कर्मचारियों ने अयोध्या नगर थाना पुलिस के जवानों के साथ भी मारपीट की थी। फिलहाल पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर दुकान संचालक शिवा यादव, कर्मचारी वीरेंद्र गुप्ता, अभिषेक और पंकज पर सामान्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। मामला अयोध्या नगर थाने का बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें- Exam cancelled: छात्रों के लिए बड़ी खबर, इस यूनिवर्सिटी ने कैंसिल किए एग्जाम, देखें नया शेड्यूल

ये भी पढ़ें- Bhopal News: राजधानी में आवारा कुत्ते की दहशत, देर रात लोगों के साथ किया ऐसा काम कि रात में ही खुलवाना पड़े फार्मेसी काउंटर

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें