The police personnel were going to the CM's program, after

सीएम के कार्यक्रम में जा रहे थे पुलिस जवान, खांई से गुहार सुनते ही लोगों को बचाने लगा दी अपने जान की बाजी

The police personnel were going to the CM's program, after hearing the plea from the trench,सीएम के कार्यक्रम में जा रहे थे पुलिस जवान, खांई से गुहार सुनते ही

Edited By: , September 22, 2022 / 03:12 PM IST

बालाघाट: बालाघाट कोतवाली थाने में पदस्थ एक जाबाज पुलिस जवान अंकुर गौतम में साहस का परिचय देते हुये लगभग 30 फीट नीचे उतरकर एक ट्रक चालक की जान बचाकर देश भक्ति और जनसेवा का परिचय दिया।दरअसल आज बालाघाट के बैहर और मलाजखंड में मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान दौरान कार्यक्रम है। जिसके लिए बालाघाट से पुलिस बल सीएम डियूटी के लिए जा रहा था। उसकी दौरान बालाघाट उकवा मार्ग पर उदघाटी के पहले एक ट्रक अनियंत्रित होकर रैलिंग तोड़कर नीचे खाई में जा गिरा। मामला बालाघाट उकवा मार्ग का बताया जा रहा है।

Read More: राजधानी में कांग्रेस विधायक और पार्षदों के खिलाफ एफआईआर दर्ज, पूर्व मंत्री ने कही ये बात…

पिछले से आ रहे आईपीएस अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आदित्य मिश्रा पुलिस जवानों के साथ सीएम डियूटी के लिए जा रहे थे। उनके उनके साथ पुलिस जवान भी मौजदू थे। इस दौरान वहां मौजूद कोई भी व्यक्ति नीचे उतरकर ट्रक ड्राईवर को निकालने की हिम्मत नही जूटा पा रहा था। तभी पुलिस आरक्षण अंकुर गौतम ने अपने साहस का परिचय देते हुये रस्सी के सहारे 30 फीट नीचे उतरा और ट्रक चालक को अपनी पीट पर लाधकर बाहन निकाला उसके बाद उसे वरिष्ठ अधिकारियों के मार्ग दर्शन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत खबरे से बाहर है।

Read More: यात्रियों की फिर बढ़ी परेशानी, रेलवे ने निरस्त की ये छह ट्रेनें,जानें क्या है वजह