Bear attacked the young man who went to pick mushrooms

Betul News: मशरूम लेने गए युवक पर भालू ने किया हमला, गंभीर रूप से घायल युवक को अस्पताल में किया गया भर्ती

Betul News: मशरूम लेने गए युवक पर भालू ने किया हमला, गंभीर रूप से घायल युवक को अस्पताल में किया गया भर्ती Bear attacked the young man who went to pick mushrooms

Edited By :   Modified Date:  August 7, 2023 / 08:42 AM IST, Published Date : August 7, 2023/7:57 am IST

बैतुल: Bear Attack बैतूल जिले में भालू के हमले से एक युवक के घायल होने का मामला सामने आया है। घटना आठनेर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले पलास पानी के जंगल की है । घायल को वन विभाग की ओर से बैतूल जिला अस्पताल लाकर भर्ती किया गया था जहां से उसे प्राथमिक उपचार करने के बाद महाराष्ट्र के अमरावती आगे के उपचार के लिए रेफर किया गया है।

Sawan Somvar 2023: आज सावने के पांचवे सोमवार के साथ बन रहा रवि का विशेष योग, मंदिरों में लगा भक्तों का तांता

बताया जा रहा है की आज सुबह शैलेश और उसका भाई जंगल में मशरूम लेने के लिए गए थे जहां उन्हें एक मादा भालू अपने बच्चों के साथ घूमते हुए मिली। मादा भालू ने अपने बच्चों की जान का खतरा महसूस करते हुए शैलेश पर हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। इस घटना में शैलेश के चेहरे और बदन पर गहरे घाव बन गए थे। शैलेश के भाई ने हमले की सूचना गांव वालो को दी जिसके बाद उसे उपचार के लिए लाया गया।

Albino Cobra Snake:हिमाचल के चंबा में दिखा सफेद रंग का एल्बिनो कोबरा सांप, दुनिया के सबसे दुर्लभ सांपों में है शुमार

Bear Attack वनविभाग में कार्यरत वनरक्षक का कहना है कि घायल युवक का नाम शैलेश उईके है। ये वनग्राम पलासपानी का निवासी है ये सुबह जंगली मशरूम लाने के लिए जंगल गए थे। वहां पर एक मादा भालू जिसके साथ बच्चे थे उसने इस पर हमला कर दिया जिसके बाद घायल ने गांव में घटना की जानकारी फोन के जरिए दी। सूचना मिलने पर ग्रामीणों के साथ जंगल में जाकर घायल को आठनेर के शासकीय अस्पताल लाया गया इसकी हालत गंभीर होने के कारण डाक्टरों ने इसे बैतूल रिफर कर दिया इसको चोट ज्यादा लगी है डॉक्टर ही स्थित स्पष्ट कर पाएंगे अगर डॉक्टर कहीं रिफर करते है तो उसे लेकर जाएंगे।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें