Betul Borewell Rescue Update : Tanmay did not respond for 19 hours

Betul Borewell Rescue Update : तन्मय के रेस्क्यू में बढ़ती मुसीबतें, खुदाई के साथ ही गड्ढे में लगातार बढ़ रहा पानी, लंबे समय से मासूम ने नहीं किया रिस्पॉन्स

Betul Borewell Rescue Update : तन्मय के रेस्क्यू में बढ़ती मुसीबतें, खुदाई के साथ ही गड्ढे में लगातार बढ़ रहा पानीः Tanmay did not respond for 19 hours

Edited By :   Modified Date:  December 7, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : December 7, 2022/8:03 pm IST

बैतूलः Betul Borewell Rescue Update मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में बोरवेल में फंसे राहुल का बचाने के लिए कई घंटों से प्रशासन रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है। इस रेस्क्यू ऑपरेशन से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। तन्मय के रेस्क्यू में मुसीबतें लगातार बढ़ती जा रही है। खुदाई के साथ लगातार पानी का लेवल भी बढ़ता जा रहा है। बैतूल ADM एस जायसवाल ने कहा कि करीब 9 फीट और गड्ढा खुदाई के बाद सुरंग खोदने का काम शुरू होगा। अभी खुदाई के दौरान बड़ी-बड़ी चट्टानें मिल रही है। चट्टानों को तोड़ने में रेस्क्यू टीम को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि देर रात सुरंग खोदने के काम शुरू होने की संभावना है। नाइट रेस्क्यू को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई है।

Read More : कभी भी मनी प्लांट लगाते समय न करें ये गलतियां, नहीं तो हो जाएगा भरी नुकसान 

लंबे समय से मासूम तन्मय ने नहीं किया रिस्पॉन्स

Betul Borewell Rescue Update मिली जानकारी के मुताबिक मासूम तन्मय लंबे समय से कोई रिस्पॉन्स नहीं किया है। टीम लगातार संपर्क की उससे संपर्क करने की कोशिश कर रही है। बोरवेल में लगातार ऑक्सीजन की सप्लाई की जा रही है। 19 घंटे से एक्सपर्ट टीम तन्मय से रिस्पांस की कोशिश कर रही है, लेकिन उसका कोई रिस्पांस नहीं मिला है।

Read More : 12वीं पास के लिए शानदार मौका, पुलिस कांस्टेबल के पदों पर निकली बंपर भर्तियां, ऐसे करें आवेदन 

मंगलवार को हुआ था हादसा

बता दें कि हादसा मंगलवार शाम बैतूल जिले के आठनेर के मांडवी गांव में करीब 5 बजे हुआ। 6 साल का तन्मय दूसरे बच्चों के साथ छुपन-छुपाई खेल रहा था। इसी दौरान वह पड़ोसी के बोरवेल में गिर गया। आवाज लगाने पर बोरवेल के भीतर से बच्चे की आवाज आई। इस पर परिवार वालों ने तत्काल बैतूल और आठनेर पुलिस को सूचना दी। जिसके से प्रशासन तन्मय के बचाने लगातार रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है।

 
Flowers