Child fell in borewell rescue continues betul latest news

अभी तक नहीं निकला तन्मय! लगातार किया जा रहा रेस्क्यू, बेवस पिता ने लगाई सीएम से गुहार

बोरवेल में गिरे तन्मय के पिता और परिवाल वालों ने देश भर की जनता से मार्मिक अपील करते हुए कहा है कि सुरक्षा कर्मचारी अपने काम में लगे हैं

Edited By :   Modified Date:  December 8, 2022 / 02:09 PM IST, Published Date : December 8, 2022/1:55 pm IST

Child fell in borewell rescue continues betul latest news बैतुल- 8 फीट गहरे बोरवेल में गिरे बच्चे तन्मय का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी हैं। राज्य और केंद्र सरकार के स्पेशल आपदा प्रबंधन कर्मचारी इस काम में लगे हुए हैं। मंगलवार को हुए इस हादसे में SDRF और NDRF की टीमों ने काफी हद तक बच्चे की सुरक्षा के लिए काम करके एक संतोषजनक स्थिति में पहुंचे हैं। अब इस स्थिति से निजाक पाने के लिए मासूम के पिता ने लोगों से सलामती की प्रर्थना के लिए अपील की है।

Read More:किताब में विवादित कंटेंट लिखने के कारण फरहत खान की हुई गिरफ्तार, गृहमंत्री ने की पुष्टि, ये था पूरा मामला 

पिता ने लगाई सलामती के प्रर्थना की गुहार

बोरवेल में गिरे तन्मय के पिता और परिवाल वालों ने देश भर की जनता से मार्मिक अपील करते हुए कहा है कि सुरक्षा कर्मचारी अपने काम में लगे हैं, अभी फिलहाल हम सबको ईश्वर से प्रर्थना करनी चाहिए कि बच्चा सही सलामत बोरवेल से वापस निकल आए।

Read More: Bhanupratappur By-poll Result latest update : सावित्री मंडावी को 17 हजार वोटों की बढ़त, कांग्रेस कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल 

मुख्यमंत्री से लगाई गुहार

Child fell in borewell rescue continues betul latest news तन्मय के पिता ने सीएम शिवराज से गुहार लगाते हुए कहा कि रेस्क्यू करने के वक्त लग रहा हैं कृपया इसको तेज करने के लिए काम करें। मेरा सरकार से कोई विरोध और नाराजगी नहीं हैं। पिता ने अपने आंखों में आंसू समेटे ये बात कही हैं। आगे तन्मय के पिता ने कहा कि सरकार थोड़ा इस विषय पर भी ध्यान दे और गंभीरता से तेजी से काम करवाए।

कलेक्टर ने कही ये बात

तन्मय को बाहर निकालने की कोशिस मे लगे जवानों के बारे में अपडेट देते हुए बेतुल कलेक्टर ने कहा कि हमने 40 फीट से अधिक खुदाई का काम पूरा किया हैं। साथ ही आज हमने जहां तन्मय फसा हुआ हैं उस जगह 4 फीट से अधिक खुदाई की हैं। थोड़ी खुदाई के बाद सुरंग का निर्माण किया जाएगा, जिसमें एक पैसेज से माध्यम से NDRF की टीमें अंदर जाएंगी। आगे कलेक्टर ने कहा कि चट्टानों से पानी के रिसाव के कारण शाम तक वक्त लग सकता हैं।