Husband killed wife's lover due to illegal relationship

Betul News: पत्नी को गैर मर्द के साथ देख आपा खो बैठा पति, आनन फानन में उठाया ऐसा खौफनाक कदम, सुनकर दंग रह जाएंगे आप

पत्नी को गैर मर्द के साथ देख आपा खो बैठा पति, आनन फानन में उठाया ऐसा खौफनाक कदम, सुनकर दंग रह जाएंगे आप Husband killed wife's lover due to illegal relationship

Edited By :   Modified Date:  March 4, 2023 / 11:00 AM IST, Published Date : March 4, 2023/10:59 am IST

Husband killed wife’s lover due to illegal relationship: बैतूल। मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में अवैध संबंध के चलते एक युवक की बेरहमी से हत्या कर उसके शव को पेटी में डालकर जलाने का मामला सामने आया है घटना बैतूल जिले के मुलताई थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली मासोद चौकी के ग्राम हिवरखेड़ की है। मुलताई पुलिस ने हत्या की गुत्थी को सुलझाते हुए इस हत्याकांड को अंजाम देने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 302,201 के तहत मामला दर्ज करते हुए आरोपी को न्यालय के समक्ष पेश किया है जहां से न्यालय ने आरोपी का जेल वारंट काटकर उसे जेल भेज दिया है।

लोहे के बत्ते से सर पर किया वार

इस हत्या कांड को लेकर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मृतक बलराम अपने माता-पिता से अलग रहकर खेती का कार्य किया करता था। बलराम के अपने पड़ोसी बबलू की पत्नी से अवैध संबंध थे, जिसका शक बबलू को बहुत समय से था। घटना के एक दिन पूर्व रात्रि में आरोपी बबलू ने बलराम को अपनी पत्नी के साथ देखा तो वह अपना आपा खो बैठा। पत्नी के घर वापस आने के बाद बबलू बलराम के घर पीछे के दरवाजे से घुसा और लोहे के बत्ते से सो रहे बलराम के सर पर मारकर उसकी हत्या कर दी। घटना के साक्ष्य को छुपाने के लिए बबलू ने बलराम के घर में रखी लोहे की पलंग पेटी को खोलकर उसमें रखा सारा सामान बाहर करके बलराम के शव को पेटी के अंदर रखकर उस पर मिट्टी तेल, कंडे, आईल डालकर जला दिया और वहां से फरार हो गया था।

Read more: सेक्सटॉर्शन के जरिये ब्लैकमेल करता था ये गैंग, फर्जी अकाउंट से ऐसे लोगों को बनाते थे निशाना

पलंग पेटी में मिली प्रेमी की जली हुई हड्डियां

इस हत्या कांड का खुलासा करते हुए मुलताई एसडीओपी नम्रता सोंधिया ने बताया कि 20 फरवरी को थाना मुलताई के मासोद चौकी के अंतर्गत आने वाले हिवरखेड़ गांव में एक घर से धुआं निकलने की सूचना मिली थी। घटना की जानकारी लगने पर मासोद चौकी प्रभारी ने तत्काल मौके पर पहुंचकर जब देखा तो घर के अंदर रखी हुई पलंग पेटी में एक व्यक्ति का सर और कुछ हड्डियां मिली, जिसके बाद पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर तत्काल एक टीम गठित की गई।

Read more: यूनिवर्सिटी कैंपस में मचा हडक़ंप, इस बात पर आक्रोशित स्टूडेंट्स ने बस ड्राइवर और कंडक्टर की कर दी धुनाई

सभी जांच टीमों ने मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का निरीक्षण किया, जिसके बाद पीएम रिपोर्ट और कुछ साक्षियो के कथन अनुसार कुछ तथ्य सामने आए। उन कथनों से पता चला कि मृतक बलराम का पड़ोसी बबलू की पत्नी के साथ अवैध संबंध थे। आरोपी पड़ोसी बबलू ने मृतक बलराम और उसकी पत्नी को घटना के एक दिन पूर्व 19 तारीख की रात्रि में एक साथ में देख लिया था, जिसके कारण आरोपी बबलू ने आवेश में आकर मृतक बलराम की बेरहमी से हत्या कर दी थी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें