Murder of BJP leader's son

Bhind News : बीजेपी नेता के बेटे की गोली मारकर हत्या, शहर में मचा हड़कंप, परिजनों के साथ धरने पर बैठे विधायक साहब

Murder of BJP leader's son : भिंड में एक होटल संचालक के बेटे की गोली मारकर हत्या करने का सनसनी खेत मामला सामने आया है।

Edited By :   |  

Reported By: Dilip Soni

Modified Date:  March 8, 2024 / 02:28 PM IST, Published Date : March 8, 2024/2:28 pm IST

Murder of BJP leader’s son : भिंड। भिंड में एक होटल संचालक के बेटे की गोली मारकर हत्या करने का सनसनी खेत मामला सामने आया है। शुक्रवार की सुबह तकरीबन 4:00 बजे यह वारदात हुई। खबर मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है। शुक्रवार की सुबह तकरीबन 4:00 बजे सिटी कोतवाली के पास स्थित होटल पन्ना पैलेस में दो हथियारबंद बदमाश घुस गए। इन बदमाशों ने होटल की चौथी मंजिल पर पहुंचकर घर के अंदर सो रहे होटल संचालक विनोद जैन के बेटे प्रणाम जैन को 6 गोलियां मार दी और इसके बाद बदमाश होटल से भगा निकले।

read more : Lake Man Anand Malligavad: कौन हैं बेंगलुरु के लेक मैन आनंद मल्लिगावद? नौकरी छोड़ जल आपूर्ति के लिए उठाया बड़ा कदम

Murder of BJP leader’s son : घायल प्रणाम को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस समेत भिंड विधायक नरेंद्र सिंह कुशवाहा भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने होटल में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो दो बदमाश दिखाई दिए। पुलिस ने दोनों बदमाशों की पहचान भी कर ली है।

 

भिंड एसपी असित यादव का कहना है कि आरोपियों का मृतक के परिवार से संबंध रहा है, दोनों आरोपियों की पहचान हो गई है और जल्दी उनकी गिरफ्तारी भी होगी। होटल संचालक के बेटे की हत्या की खबर जैसे ही शहर में फैली तो शहर के व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान भी बंद कर दिए। व्यापारियों की मांग है कि आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp