Bhoomi-Poojan of 73 CM Rise Schools today

73 सीएम राइज स्कूलों का भूमि-पूजन आज, प्रदेश को सीएम शिवराज देंगे बड़ी सौगात

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि इन्दौर में 29 अक्टूबर को होने जा रहे प्रदेश के 73 सीएम राइज स्कूलों के भूमि-पूजन कार्यक्रम का आयोजन बेहतर रूप में हो।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : October 29, 2022/7:22 am IST

भोपाल। 73 CM Rise Schools : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि इन्दौर में 29 अक्टूबर को होने जा रहे प्रदेश के 73 सीएम राइज स्कूलों के भूमि-पूजन कार्यक्रम का आयोजन बेहतर रूप में हो। मुख्यमंत्री चौहान निवास पर आयोजन की तैयारियों की समीक्षा कर रहे थे। मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैंस, अपर मुख्य सचिव गृह डॉ. राजेश राजौरा, प्रमुख सचिव स्कूल शिक्षा रश्मि अरूण शमी सहित अधिकारी मौजूद थे।

Read More : सरकार हटते ही MVA को लगा बड़ा झटका, छीन ली गई इन 25 नेताओं सुरक्षा

73 सीएम राइज स्कूलों का भूमि-पूजन

मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि इन्दौर में 2660 करोड़ रूपये की लागत के 73 सीएम राइज स्कूलों का भूमि-पूजन होगा, जो प्रदेश के लिए बड़ी उपलब्धि होगी। उन्होंने कार्यक्रम की बेहतर व्यवस्थाओं के साथ व्यापक प्रचार-प्रसार के निर्देश दिए।

Read More : Chhath Puja 2022: आज ‘खरना’ करेंगी व्रती महिलाएं, जाने कब से शुरू होगा 36 घंटे का निर्जला उपवास

भामाशाह पुरस्कार कार्यक्रम 3 नवम्बर को

मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि मध्यप्रदेश भामाशाह पुरस्कार कार्यक्रम 3 नवम्बर को भोपाल में होगा। इसमें 5 श्रेणियों में पुरस्कार प्रदान किए जाएंगे। कार्यक्रम में करदाताओं की सुविधा के लिए एक किट का विमोचन भी किया जाएगा। कार्यक्रम के बेहतर प्रचार-प्रसार और व्यापक पैमाने पर लोगों के कार्यक्रम को देख सकने की व्यवस्था की जाए। मुख्यमंत्री ने कहा कि ऐसा स्थान तय कर लिया जाए, जिसमें अधिक से अधिक व्यापारी आ सकें।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers