Tender for purchase of garlands canceled

IBC24 की खबर के बाद नगर निगम प्रशासन की खुली नींद, फूल-मालाओं की खरीदी का टेंडर किया रद्द

Tender for purchase of garlands canceled: After the news of IBC24, the municipal administration's open sleep, the tender for the purchase of flowers and garlands was canceled

Edited By: , November 29, 2022 / 08:06 PM IST

भोपाल। Tender for purchase of garlands canceled: मध्यप्रदेश की राजधानी IBC24 की खबर का बड़ा असर हुआ है। लंबे वक्त बाद नगर निगम प्रशासन की नींद खुली है। बता दें कि फूल-मालाओं फिजूल खर्ची का टेंडर रद्द कर दिया गया है। बता दे कि इसके लिए डेढ़ करोड़ का टेंडर जारी किया गया था।

Nitin Gadkari On Toll Tax: टोल टैक्स पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का बड़ा ऐलान, नियमों में हुए ये बदलाव

Tender for purchase of garlands canceled: दरअसल, इन दिनों भोपाल में नगर निगम का एक टेंडर इन दिनों बेहद चर्चा में है। हाल ही में जारी इस टेंडर में निगम ने डेढ़ करोड़ रुपए में हार-फूल की व्यवस्था का जिक्र किया है। नेता प्रतिपक्ष ने इसे फिजूलखर्ची बताकर जनता के पैसे का दुरुपयोग बताया है। साथ ही टेंडर निरस्त कर इस पैसे का इस्तेमाल जनता के हित में करने की बात कही है। वहीं, परिषद अध्यक्ष ने इस टेंडर प्रक्रिया की जांच के निर्देश दिए हैं।

दर्दनाक हादसा : मजदूरों से भरी ट्रैक्टर खाई में गिरी, 27 लोग घायल, धान कटाई करने जा रहे थे सभी

Tender for purchase of garlands canceled: बिजली का 24 करोड़ रुपए का बिल जमा न करा पाने के कारण राजधानी की स्ट्रीट लाइट 12 दिन तक बंद रहीं थीं। इस बीच बीती 27 अक्टूबर को ये टेंडर जारी किया गया है। दो साल के लिए जारी हुए इस टेंडर में नगर निगम हार-फूल की व्यवस्था पर डेढ़ करोड़ रुपए खर्च करेगा। टेंडर प्रक्रिया आखिरी चरण में है और जल्द ही इसके लिए एक एजेंसी नियुक्त भी कर दी जाएगी।

और भी है बड़ी खबरें…