BJP state president VD Sharma will visit three districts today, from Bhoomi

BJP प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का आज तीन जिलों का दौरा, भूमिपूजन से लेकर इन बड़े कार्यक्रमों में होंगे शामिल

BJP state president VD Sharma will visit three districts today, from Bhoomi BJP प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का आज तीन जिलों का दौरा, भूमिपूजन से लेकर इन बड़े कार्यक्रमों में होंगे शामिल

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : October 15, 2022/11:28 am IST

भोपालः आज भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा(BJP State leader VD Sharma)  का अलग अलग कार्यो में व्यस्त दिखने वाले हैं। आपको बता दें कि प्रदेशाअध्यक्ष आज तीन जिलों के दौरे पर हैं। जिनमें छतरपुर, कटनी और पन्ना शामिल हैं। कुछ दिन पहले देश के गृह मंत्री अमित शाह के आगमन की बात शामने आई है। जिसके लिए प्रदेश भर में तैयारियां शुरु हो गई हैं। प्रदेशाध्यक्ष आज महत्वपूर्ण कार्यो में व्यस्त रहने वाले हैं। जिनमे भूमिपूजन से लेकर बैठक तक शामिल हैं।

Read More: मंत्री विश्वास सारंग का बयान, कहा- “गांधी परिवार को रिमोट से चलने वाला एक अध्यक्ष चाहिए”

छतरपुर में प्रधानमंत्री सड़क कार्य का करेंगे भूमिपूजन

आपको बता दें कि आज प्रदेशाध्यक्ष की सबसे पहले मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले के छतरपुर(Chhatarpur)  में निर्माण होने जा रही प्रधानमंत्री सड़क कार्य का भूमिपूजन से दिन स्टार्ट होगा। जिसके लिए प्रदेशाध्यक्ष भोपाल से रवाना हो गए हैं। भूमिपूजन के बाद प्रदेशाध्यक्ष को दो और जिलों का व्योरा करना हैं। जहां पन्ना की नहर पटरी रोड और कटनी में पदाधिकारियों की बैठक शामिल होंगे।

Read More: ‘पराठा पर भी लगेगा 18 प्रतिशत GST…लग्जरी सेग्मेंट में आते हैं ऐसे पराठे’ गुजरात कोर्ट का फैसला

पन्ना और कटनी भी जाएंगे प्रदेशाध्यक्ष

प्रदेशाध्यक्ष छतरपुर के बाद पन्ना में होने वाले बीरा गांव में नहर (Canal) पट्टी रोड के भूमिपूजन (Land Worship)कार्यक्रम में शामिल होंगे। जहां शामने आ रही परेशानियों पर चर्चा करेंगे, साथ ही साथ जो संभव हल निकलेगा उस पर मोहर लगा देंगे। यहां का काम पूरा करके वीडी शर्मा कटनी जिले में होने वाली पदाधिकारियों की बैठक में शामिल होंगे। जिसमें जिले में आ रही समस्या के बारे में चर्चा कर उनके उपाय ढूड़ने का काम करेंगे।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 

Read More: ‘पराठा पर भी लगेगा 18 प्रतिशत GST…लग्जरी सेग्मेंट में आते हैं ऐसे पराठे’ गुजरात कोर्ट का फैसला