Government job: Recruitment for 1 lakh posts will start from Augus

सरकारी नौकरीः 15 अगस्त से शुरू होगी 1 लाख पदों पर भर्ती, मुख्यमंत्री ने किया ऐलान

ऐलान में शिवराज ने साल भर के अंदर एक लाख लोगो की सरकारी भर्ती करने का एलान भी किया, जिसकी शुरुआत 15 अगस्त यानी की स्वतंत्रता दिवस के दिन से की जाएगी। 

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : July 23, 2022/2:09 pm IST

भोपालः आज शनिवार को भोपाल में आयोजित किये गये, यूथ महापंचायत में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने युवाओं को बधाई दी, उन्होने अपने भाषण में स्वतंत्रता सेनानी चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा, एक लाख लोगो को रोजगार और हर महीने रोजगार मेला आयोजित कर युवाओं को रोजगार देने की बात का एलान किया। एलान में शिवराज ने साल भर के अंदर एक लाख लोगो की सरकारी भर्ती करने का एलान भी किया, जिसकी शुरुआत 15 अगस्त यानी की स्वतंत्रता दिवस के दिन से की जाएगी।

 Read More: सीएम का ब़ड़ा ऐलान, राजधानी में बनेगी चंद्रशेखर आजाद की मूर्ति, जन्मभूमि से लाई जाएगी मिट्टी

यह भर्ती प्रदेस के लोगो से करने का एलान किया गया है। शिवराज सिंह ने आगे कहा कि, प्रदेश में बेरोजगारी ना रहे इसिलिए हमने हर महीने लगभग दो लाख लोगो को स्वरोजगार देने का निर्णय किया है। मध्यप्रदेश सरकार ने पहले ही स्टार्टप नीति पर काम चालू कर दिया है। एसे में हमारी कोशिस यही रहेगी की, ज्यादा से ज्यादा लोगे के पास रोजगार हो। इस दौरान कार्यक्रम में प्रदेश के तमाम युवा मौजूद रहे।

Read More: REET EXAM 2022: परीक्षा केंद्र में लड़कियों से ऐसा व्यवहार! दुपट्टे हटाकर काटा कुर्ती का बटन, बैंडेज भी खुलवाए 

शिवराज सिंह ने कार्यक्रम में चंद्र शेखर आजाद की प्रतिमा को स्थापित करने का भी प्रस्ताव रख दिया है। उन्होने कहा प्रतिमा शौर्य स्मारक में स्थापित की जाएगी। प्रतिमा को बनाने में उनकी जन्म भूमि की मिट्टी को लगाया जाएगा। भोपाल में  बनाने का प्रवधान रखा गया है।

Read More: कांवरियों की मौत के बाद भड़के लोग, परिजनों ने हाइवे पर खोला मोर्चा, सरकार ने किया इतने मुआवजे का ऐलान

 
Flowers