Ban on divorced men's party: तलाकशुदा पुरूषों की पार्टी पर लगी रोक

पत्नी से तलाक के बाद पार्टी की तैयारी में थे पुरुष, लेकिन लग गया ग्रहण, जानिए अब क्या होगा?

Ban on divorced men's party: पत्नी से तलाक के बाद पार्टी की तैयारी में थे पुरुष, लेकिन लग गया ग्रहण, जानिए अब क्या होगा?

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : September 11, 2022/5:51 pm IST

Ban on divorced men’s party: भोपाल। राजधानी में भाई वेलफेयर सोसाइटी नामक संगठन की ओर से 18 सितंबर को आयोजित होने वाला ‘विवाह विच्छेद समारोह’ स्थगित कर दिया गया है। भाई वेलफेयर सोसाइटी के लेटर पर इसकी जानकारी दी गई है। इसमें लिखा है कि ‘भाई वेलफेयर सोसाइटी के सभी साथियों को सूचित किया जाता है कि 18 सितंबर 2022 को आयोजित कार्यक्रम अपरिहार्य कारणों से स्थगित किया जाता है संस्था सामाजिक कार्य करती है एवं धर्मनिरपेक्ष है। किसी भी धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाने का कोई उद्देश्य नहीं रखती है।’

ये भी पढ़ें- पितृपक्ष में गर्भवती महिलाएं इन चीजों को रखें खास ध्यान, नहीं तो बढ़ सकती है मुश्किलें

कार्यक्रम का हुआ था विरोध

Ban on divorced men’s party: IBC24 ने इस खबर को प्रमुखता के साथ दिखाया था जिसके बाद हिन्दू संगठनों ने संज्ञान लेकर इस आयोजन पर आपत्ति जताई थी। राजधानी भोपाल में पार्टी की खबर सुनते ही कार्यक्रम को लेकर विरोध शुरू कर दिया था। साथ ही संस्कृति बचाओ मंच ने इस आयोजन को लेकर चेतावनी दी थी की अगर कार्यक्रम किया गया तो इसका पुरजोर विरोध किया जाएगा। जिसके बाद वेलफेयर सोसाइटी ने आदेश जारी कर कार्यक्रम को निरस्त करने की जानकारी दी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें