MLA Viral Video: 'मुझे नहीं लड़ना चुनाव, मेरा पैसा वापस करो'

‘मुझे नहीं लड़ना चुनाव, मेरा पैसा वापस करो’ MLA का वीडियो हुआ वायरल

MLA Viral Video: 'मुझे नहीं लड़ना चुनाव, मेरा पैसा वापस करो' MLA का वीडियो हुआ वायरल, वीडियो वायरल होने के बाद दिया स्पष्टिकरण

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : September 5, 2022/6:41 pm IST

MLA Viral Video: भोपाल। मध्यप्रदेश त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में वोट के बदले नोट का मामला सामने आया है। चुनाव में नोट के बदले वोट खरीदने वाले पूर्व विधायक और जिला पंचायत सदस्य ममता मीणा का एक वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में ममता जनपद सदस्य चुनाव में 2.50 लाख रुपए लेने के बाद भी बीजेपी के बजाय कांग्रेस समर्थित प्रत्याशी को वोट देने के मामले में एक ग्रामीण परिवेश वाले घर में धमका कर पैसे वापस मांगते नजर आ रही है। वीडियो में पूरी बात स्पष्ट सुनाई पड़ रही है।

ये भी पढ़ें- एक विलेज ऐसा भी! इस नाम से जाना जाता है ये गांव, सुनकर रह जाएंगे हैरान

दोगुना रकम की मांग

MLA Viral Video: जनपद सदस्य कुंभराज क्षेत्र के बताए जाते हैं जिन्होंने बीजेपी के पूर्व विधायक ममता के कैंडिडेट को वोट नहीं दिया है। उसको लेकर ममता अपने समर्थकों के साथ उसके घर पहुंच गई और दोगुनी रकम मांगने का दबाव बनाया और तो और अगर रुपए वापस नहीं देने पर मकान तोड़ने की धमकी भी दी जिसके बाद जनपद सदस्य ने दोगुनी रकम अदा कर दी।

ये भी पढ़ें- 5 अक्टूबर और 28 फरवरी को भी मनाया जाता है ‘टीचर्स डे’

पार्टी नहीं लेती एक्शन

MLA Viral Video: भारतीय जनता पार्टी से पूर्व विधायक के पहले भी कई वीडियो वायरल हो चुके है। इसके बाद भी आज तक पार्टी की ओर से कोई एक्शन नहीं लिया गया है। ताजा वीडियो कुंभराज में प्रत्याशी को जिताने के लिए जनपद सदस्य को वोट के लिए दिए पैसो को लेकर है। ममता मीणा ने जनपद चुनाव में जिताने के लिए जनपद सदस्य को पैसा दिया था। यह वीडियो कुंभराज में हुई हार के बाद का बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें- आखिरी ओवर में थम गई थी सभी की सांसे, कुछ ऐसा था पाकिस्तान के ड्रेसिंग रूम का नजारा

सफाई में कही निजी लेनदेन की बात

MLA Viral Video:  वीडियो में 5 लाख की बात करते खुद ममता नजर आ रही है। अब जब चुनाव में सदस्य ने उनके प्रत्याशी को नहीं जिताया तो पैसा वापस लेने दलबल के साथ वे जनपद सदस्य के घर पहुंच गई। ममता मीणा के इस वीडियो को बीजेपी ने उनका निजी लेनदेन का मामला बताया। वहीं कांग्रेस का आरोप है कि पंचायत चुनाव में बीजेपी ने जमकर खरीद फरोख्त की है और प्रशासन को इस वीडियो पर कार्रवाई करनी चाहिए।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें