Sana Khan Murder Case

Sana Khan Murder Case भाजपा नेत्री सना खान हत्याकांड में बड़ा खुलासा, सेक्सॉर्टशन गैंग के सदस्य थे आरोपी और मृतका, चौथा आरोपी गिरफ्तार

Edited By :   Modified Date:  August 22, 2023 / 10:37 PM IST, Published Date : August 22, 2023/10:08 pm IST

Sana Khan Murder Case जबलपुर: बहुचर्चित बीजेपी नेता सना खान हत्याकांड में बड़ा अपडेट सामने आया है। हत्याकांड का आरोपी और मृतिका के पति अमित साहू उर्फ पप्पू का एक और साथी जबलपुर से गिरफ्तार किया गया है जिसका नाम कमलेश पटेल बताया जा रहा है। अब पूरे मामले में तक कुल 4 गिरफ्तारियां हो चुकी है, जानकारी के अनुसार गिरफ्तार आरोपी पप्पू के कहने पर ही कमलेश पटेल ने सना खान के मोबाइल नष्ट किए थे। कमलेश पटेल को पुलिस ने हत्याकांड के मुख्य आरोपी अमित साहू उर्फ पप्पू और धर्मेंद्र यादव से हुई पूछताछ के आधार पर गिरफ्तार किया है।

आरोपी कमलेश पटेल कबूल चुका है कि उसने मृतक सना खान के दो मोबाइल नदी में फेंके थे और तीसरा मंदिर के पास छुपाया था। हत्याकांड के मुख्य आरोपी अमित साहू उर्फ पप्पू और धर्मेंद्र यादव से पूछताछ के बाद हुई कमलेश पटेल की गिरफ्तारी, आरोपी कमलेश पटेल ने जो खुलासा किया उसने पुलिस की नींद उड़ा दी है। आरोपी कमलेश पटेल ने बताया कि सना खान के मोबाइल में 50 से ज्यादा लोगों से जुड़े वीडियो क्लिप्स थे और मुख्य आरोपी अमित साहू हनी ट्रैप गैंग का मास्टरमाइंड था और इस पुरे गैंग का जाल महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश में फैला हुआ था।  इस बीच खुलासा हुआ है कि गैंग ने सिवनी के एक प्रोफ़ेसर से 10 लाख रुपए ऐंठे थे

Chandrayaan-3 Update : चंद्रमा पर चंद्रयान-3 की लैंडिंग को लेकर उज्जैन में हुआ पूजन पाठ, 40 दिनों से चल रहा था अनुष्ठान

दरअसल बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा नागपुर की पदाधिकारी 34 साल की सना खान की पति अमित साहू ने जबलपुर में 2 अगस्त को हत्या कर दी गई थी। सना खान की हत्या के मामले में पुलिस ने उसके पति अमित साहू और सहयोगी राजेश सिंह को गिरफ्तार किया था। मुख्य आरोपी अमित साहू ने मध्यप्रदेश के जबलपुर, बिलहरी स्थित अपने फ्लैट में पत्नी सना खान की हत्या कर शव हिरण नदी में फेंक दिया था।

सना की मां की शिकायत के बाद नागपुर की मानकापुर पुलिस ने मुख्य आरोपी सना के पति अमित साहू और अज्ञात साथियों के खिलाफ ब्लैकमेलिंग और सेक्सटॉर्शन के तहत मामला दर्ज किया। सना अपने पति साहू से मिलने 1 अगस्त को जबलपुर गई थी और उसके बाद रहस्यमय तरीके से गायब हो गई थी, सना की मां की शिकायत पर साहू के खिलाफ नागपुर की मनकापुर पुलिस स्टेशन ने एफआईआर दर्ज की, जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने 37 साल के अमित साहू को जबलपुर के गोराबाजार से गिरफ्तार किया ।
दरअसल सना और अमित के बीच लंबे समय से पैसों को लेकर विवाद चल रहा था। सना नागपुर से जबलपुर अमित से मिलने आई थी, वहां दोनों का विवाद हुआ, विवाद बढ़ा तो अमित ने सना के सिर पर डंडें से हमला कर दिया, जिसमें सना की मौत हो गई।

एशिया कप से पहले टीम को लगा तगड़ा झटका, घातक गेंदबाज हुआ टूर्नामेंट से बाहर, सामने आई ये मुख्य वजह

4 अगस्त को सना खान की तलाश में नागपुर पुलिस जबलपुर पहुंची। जब जांच की तो पता चला कि सना की आखिरी लोकेशन जबलपुर के एक घर में थी। इसके बाद जबलपुर और नागपुर पुलिस ने संयुक्त रूप से घर की तलाशी ली। जांच में सामने आया था कि साहू के कहने पर सना नागपुर, जबलपुर और आस-पास के इलाकों में बड़े बड़े लोगों से मिलती थी और उनके साथ नाजायज रिश्ता कायम करती थी, जिसकी तस्वीरें अमित साहू चुपके से अपने मोबाइल में कैद कर लेता था, और बाद में इन लोगों को अश्लील तस्वीरों और वीडियो के जरिए ब्लैकमेल करते थे।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें