Boyfriend Attacked Girlfriend with a Knife After Girl Deny to marry

युवती ने ये काम करने से किया मना, सिरफिरे आशिक ने चाकू से काट दिया गला

युवती ने ये काम करने से किया मना, सिरफिरे आशिक ने चाकू से काट दिया गलाः Boyfriend Attacked Girlfriend with a Knife After Girl Deny to marry

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : August 30, 2022/8:27 pm IST

खंडवा : Boyfriend Attacked Girlfriend मध्यप्रदेश के खंडवा में झारखंड जैसा मामला सामने आया है। यहां एक सिरफिरे आशिक ने एकतरफा प्यार के चलते एक युवती के घर में घुस कर उसका गला चाकू से रेत दिया। आरोपी युवक को हाल ही में अनुकंपा नियुक्ति के तहत कोटवार की नौकरी मिली थी। घायल युवती को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं आरोपी बब्लू फरार है।

Read more : आप भी राजधानी से ट्रेन में करने वाले हैं सफर, तो पढ़ें ये खबर नहीं तो हो सकती है परेशानी 

Boyfriend Attacked Girlfriend मिली जानकारी के अनुसार जिले के मूंदी थाना अंतर्गत बांगरदा ग्राम में 18 वर्षीय युवती दोपहर के समय घर पर अकेली थी। पूरा परिवार पास के गांव भमोरी में पगड़ी के कार्यक्रम में गया हुआ था। इसी का फायदा उठाकर एकतरफा प्यार में पागल कोटवार बबलू युवती के घर में दीवार कूदकर घुसा। उसके पास धारदार चाकू था। जिससे उसने युवती का गला रेत दिया। घायल युवती को तत्काल मूंदी स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां से गंभीर हालात होने पर उसे खंडवा जिला अस्पताल रैफर किया। घायल युवती के पिता का कहना है, कि आरोपी कोटवार नशेड़ी है। कुछ दिनों पहले मेरा और उसका विवाद हुआ था। जब समझाइश देकर मामला सुलझा लिया था। लेकिन उसने पुराने झगड़े का बदला मेरी बेटी से लिया। आरोपी पर कठोर कार्रवाई होनी चाहिए।

Read more : ब्लू साड़ी में अप्सरा लगीं रुबीना दिलैक, सिजलिंग अदाओं से नजरें हटाना हुआ मुश्किल 

घायल युवती की बहन ने बताया कि माता–पिता भमौरी गांव में मौसी के यहां कार्यक्रम में गए थे, घर पर मैं और मेरी बहन मौजूद थी। तभी बबलू पिता रामदास अचानक घर में घुसा और मेरी बहन से बोला कि मैं तुझसे से प्यार करता हूं और शादी करना चाहता हूं। मेरी बहन ने मना किया तो बबलू ने हाथ में लिए चाकू से जान से मारने की नियत से बहन के गले पर मार दिया और वहां से भाग गया। मैं चिल्लाई और तब मेरी बहन को ग्रामीणों की मदद से मूंदी अस्पताल लेकर आए।

Read more : ASIA CUP 2022 : पंत के बाद अब इन खिलाड़ियों काे बैठना पड़ सकता है बाहर, हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ ये प्रयोग करेगी टीम इंडिया?

खंडवा पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने बताया कि आरोपी बबलू पर हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया है। गिरफ्तारी के लिए उसकी तलाश की जा रही है। फ़िलहाल घायल युवती को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया हैं। जहां उसका इलाज चल रहा हैं। आरोपी बबलू पिता रामदास के विरूद्ध 452, 307 का केस दर्ज कर लिया है।