Kusum Singh mahdele targeted Rajendra Shukla

Kusum Singh targeted Rajendra Shukla : ‘स्वास्थ्य मंत्री को 10 बार लगाया फोन, लेकिन नहीं उठाया’, भाजपा नेत्री ने अपनी ही पार्टी के नेता पर साधा निशाना

Kusum Singh targeted Rajendra Shukla : मध्य प्रदेश की पूर्व मंत्री कुसुम सिंह महदेले ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया है।

Edited By :   Modified Date:  March 11, 2024 / 12:04 PM IST, Published Date : March 11, 2024/12:04 pm IST

भोपाल : Kusum Singh targeted Rajendra Shukla : कहते है पद और प्रतिष्ठा मिल जाने के बाद इंसान बदल जाता है और फिर हर किसी को नजरअंदाज करने लगता है। कई बार ये बातें झूटी लगती है, लेकिन कई बार इसके ऐसे उदाहरण सामने आते हैं, जिसे सुनने या देखने के बाद यकीं नहीं होता की सच में ऐसा भी होता है। ऐसा यही एक मामला में इस बार मध्य प्रदेश से सामने आया है। यहां पूर्व मंत्री और भाजपा नेत्री कुसुम सिंह महदेले के एक ट्वीट ने सियासी हलचल बढ़ा दी है।

यह भी पढ़ें : CM Vishnu Deo Sai Statement:’महतारी वंदन योजना’ को लेकर सीएम साय का बड़ा बयान, कहा- कल किसानों के लिए भी होगा ऐतिहासिक दिन

Kusum Singh targeted Rajendra Shukla :  दरअसल, मध्य प्रदेश की पूर्व मंत्री कुसुम सिंह महदेले ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि, राजेन्द्र शुक्ल मंत्री चिकित्सा स्वास्थ्य विभाग कल दिनांक 8-3-24 से लेकर आज तक कम से क्रम 10 बार फोन लगाया। लेकिन आपने या आपके सेकेट्री ने एक बार भी फोन नहीं उठाया। मंत्री बनने के बाद क्या आपका ऐसा व्यवहार होना चाहिए। अगर मैंने कुछ गलत कहा हो तो माफ़ी।

ऐसे में अब ये सवाल उठ रहे हैं कि, प्रदेश के मंत्री अगर अपनी पार्टी की नेत्री और पूर्व मंत्री का फोन नहीं उठा रहे है, तो जनता की समस्याओं को कैसे सुनेंगे। पूर्व मंत्री के इस ट्वीट के बाद से ही प्रदेश में सियासी घमासान शुरू हो चुका है। विपक्ष लगातार पक्ष पर निशाना साध रहा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp