Case registered against BJP MP Ganesh Singh and his two secretaries

BJP MP गणेश सिंह और उनके दो सचिवों के खिलाफ मामला दर्ज, आचार संहिता और धारा 144 के उल्लंघन का आरोप

BJP MP गणेश सिंह और उनके दो सचिवों के खिलाफ मामला दर्ज! Case registered against BJP MP Ganesh Singh and his two secretaries

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : October 28, 2021/11:34 pm IST

भोपाल: निर्वाचन आयोग ने सतना के बीजेपी सांसद गणेश सिंह और उनके दो सचिवों के खिलाफ आचार संहिता और धारा 144 के उल्लंघन को लेकर मामला दर्ज किया है। दरअसल सांसद गणेश सिंह रैगांव विधानसभा क्षेत्र के सितपुरा में जनपद सदस्य संजय मिश्रा के घर चुनावी बैठक कर रहे थे, जिसमें करीब 12 बाहरी लोग मौजूद थे। इस बात की जानकारी लगते ही कांग्रेस प्रत्याशी कल्पना वर्मा वहां पहुंच गई। इस दौरान दोनों के बीच तीखी बहस भी हुई, जिसके बाद सांसद गणेश सिंह बैठक छोड़कर बाहर निकल गए।

Read More: युवती को जबर्दस्ती उठा ले गए बस स्टॉप से, फिर 45 दिन तक बनाया हवस का शिकार

इस बात की शिकायत राज्य निर्वाचन आयोग तक हुई, जिसके बाद सांसद गणेश सिंह और उनके निज सचिव शैलेंद्र सिंह और राहुल सिंह पर लोक प्रतिनिधिनत्व अधिनियम की धारा 188 और धारा 144 के उल्लंघन पर IPC की धारा 126 के तहत मामला दर्ज किया गया। कांग्रेस ने चेतावनी दी है कि सुबह तक बीजेपी के बाहरी नेताओं और कार्यकर्ताओं को रैगांव क्षेत्र से बाहर नहीं निकाला तो कांग्रेस कार्यकर्ता और नेता रैगांव कूच करेंगे। इधर कल्पना वर्मा ने सांसद पर अभद्रता का आरोप लगाया, वो अपनी बात रखने के दौरान रो पड़ी।

Read More: पानी के लिए सरकारी स्कूल में खुदवाया बोर, उगलने लगी आग की लपटें, देखने उमड़ी भीड़