Case registered against MLA PC Sharma and councilor Guddu Chauhan

विधायक, पार्षद सहित कांग्रेस के कई नेताओं के खिलाफ केस दर्ज, इस मामले को लेकर हुई कार्रवाई

विधायक, पार्षद सहित कांग्रेस के कई नेताओं के खिलाफ केस दर्ज : Case registered against MLA PC Sharma and councilor Guddu Chauhan

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : September 21, 2022/5:21 pm IST

भोपालः Case registered against MLA PC Sharma राजधानी भोपाल में मंगलवार को अफसरों के सामने ही कांग्रेस नेताओं ने नगर निगम के वाहनों को हाइजैक कर लिया था। इस मामले को लेकर आज एक बड़ी कार्रवाई की गई है। कांग्रेस MLA पीसी शर्मा, पार्षद गुड्‌डू चौहान पर TT नगर थाने में केस दर्ज किया गया है। इसके साथ ही शबिस्ता जकी, पूर्व पार्षद मोनू सक्सेना पर भी शासकीय कार्य में बाधा डालने के आरोप में केस दर्ज किया गया है।

Read more :  यह त्योहार आपके लिए होगा बेहद ही खास, खरीदें ज्यादा माइलेज वाली ये सस्ती बाइक, यहां देखें बेस्ट बाइक 

Case registered against MLA PC Sharma दरअसल, राजधानी भोपाल में मंगलवार को नगर निगम के अफसरों के सामने ही कांग्रेस पार्षद योगेंद्र सिंह चौहान गुड्‌डू ने निगम की गाड़ी को हाईजैक कर लिया। अतिक्रमण हटाने पहुंचा निगम अमला जब पीछे हटने को तैयार नहीं हुआ तो पार्षद ने खुद गाड़ी की स्टीयरिंग संभाली और ले गए। कुछ दूर जाकर गाड़ी खड़ी भी कर दी। इस दौरान विधायक पीसी शर्मा और कांग्रेस नेता भी मौजूद थे।

Read more : भोजपुरी पॉवर स्टार पवन सिंह के साथ नम्रता मल्ला की हॉट कैमिस्ट्री हुई वायरल, देखें फोटोज 

कांग्रेसी कार्रवाई न किए जाने पर अड़े

पार्षद चौहान का कहना था कि करीब 40 आदिवासी परिवार हैं, जो गुलाब उद्यान में काम करते हैं और पास में ही रहते हैं। इन्हें निगम जबरदस्ती हटा रहा था। हमने निगम अमले को कुछ दिन की मोहलत की मांग की। इसके चलते धरना दिया, लेकिन नहीं माने तो गाड़ी चलाकर कुछ दूर खड़ी कर दी। इससे निगम कार्रवाई नहीं पाया।