Kamal Nath's visit to Chhindwara Harrai

आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र हर्रई पहुंचे कमलनाथ, संबोधन के दौरान छेड़ दिया राम मंदिर का मुद्दा, कही ये बड़ी बात

Kamal Nath's visit to Chhindwara Harrai: पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ अपने दौरे के दूसरे दिन छिंदवाड़ा के आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र हर्रई पहुंचे।

Edited By :   Modified Date:  February 28, 2024 / 07:09 PM IST, Published Date : February 28, 2024/7:09 pm IST

Kamal Nath’s visit to Chhindwara Harrai : छिंदवाड़ा। मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव का माहौल बना हुआ है। कांग्रेस और बीजेपी जारेशोर से तैयारियों में जुटी है। इस बीच, पूर्व सीएम कमलनाथ भी छिंदवाड़ा की जनता को साधने में लगे हुए हैं। इस बीच, मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ अपने दौरे के दूसरे दिन छिंदवाड़ा के आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र हर्रई पहुंचे। जिले की चौरई विधानसभा के चांद में कांग्रेस नेता ने आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया। इस दौरान कमलनाथ मंच पर भावुक हो गए।

read more : Lok Sabha Chunav 2024 : तीन दर्जन से अधिक सीटों पर मौजूदा सांसदों के बदल सकते हैं टिकट! बीजेपी MP में इन चेहरों पर खेल सकती है दांव.. 

कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए एमपी के पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष और विधायक कमलनाथ ने कहा, अगर आप कमलनाथ को विदा करना चाहते हैं तो यह आपकी मर्जी है। मैं अपने आप को आप पर थोपना नहीं चाहता। बीजेपी बहुत मजबूती से आक्रामक प्रचार कर रही है, लेकिन डरिएगा मत। यह सब इनका दिखावा होता है।

आपको भाजपा वाले भड़काने आएंगे. तरह-तरह की अफवाहें फैलाएंगे कि कमलनाथ भाजपा में आ रहे हैं। कभी मैंने नहीं कहा कि मैं भाजपा में जा रहा हूं। क्या मैं पागल हो गया हूं। इन सब बातों से आपको सावधान रहना है। आखिरी सांस तक मैं छिंदवाड़ा को समर्पित रहा हूं।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp