CM Shivraj will gift Hanuman Lok to Chhindwara district

चुनाव से पहले सीएम इस जिले को देंगे हनुमान लोक की सौगात, हो सकता है नए जिले का ऐलान…

CM Shivraj will gift Hanuman Lok to Chhindwara district मुख्यमंत्री शिवराज आज छिंदवाड़ा जिले को प्रसिद्ध जामसावली हनुमान मंदिर की सौगात देंगे।

Edited By :   Modified Date:  August 24, 2023 / 07:26 AM IST, Published Date : August 24, 2023/7:26 am IST

CM Shivraj will gift Hanuman Lok to Chhindwara district: छिंदवाड़ा। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज छिंदवाड़ा जिले को प्रसिद्ध जामसावली हनुमान मंदिर की सौगात देंगे। सीएम शिवराज जामसांवली मंदिर में हनुमान दर्शन एवं आरती भी करेंगे। प्रदेश स्तरीय रोजगार दिवस एवं महिला सम्मेलन में शामिल होंगे। बता दें कि सीएम 1400 करोड़ से ऊपर की लागत के विकास कार्यों की सौगात देंगे। 260.05 करोड़ रुपए की लागत के निर्माण कार्यों का भूमिपूजन होगा। सौंसर में सीएम रोड शो के जरिए आम जन से भी सीएम शिवराज रूबरू होंगे।

Read more: Patwaris strike: पटवारियों के हड़ताल का दूसरा दिन, मांग पूरी नहीं होने पर अटल पथ से मुख्यमंत्री निवास तक निकालेंगे रैली 

नए जिले का हो सकता है ऐलान

हनुमान भक्त पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में हनुमान लोक बनवाएंगे। इसके लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 24 अगस्त को छिंदवाड़ा पहुंचने वाले हैं। यहां से भेज छिंदवाड़ा जिले को सौगात देने के साथ महिला सम्मेलन और रोजगार दिवस के कार्यक्रम को संबोधित करेंगे।

Read more: अभी टला नहीं खतरा! प्रदेश के 4 जिलों में आज ‘रेड अलर्ट’ जारी, सभी स्कूल कॉलेज बंद… 

CM Shivraj will gift Hanuman Lok to Chhindwara district: सीएम शिवराज बैतूल भी जाएंगे और चरण पादू का योजना में लाभार्थियों को सामग्री बाटेंगे। सीएम शिवराज दोनों जिलों के प्रवास के दौरान पांढुर्ना और मुलताई को मिलाकर नए जिले के गठन का ऐलान कर सकते हैं। इसकी डिमांड लंबे समय से यहां के लोग कर रहे हैं और चुनावी दृष्टि से मुख्यमंत्री इस मामले में निर्णय ले सकते हैं।

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें