MP Weather Update : ठंड से ठिठुरेगा मध्यप्रदेश! कई जिलों में सुबह से छाया रहा कोहरा, जताई जा रही बारिश की आशंका

MP Weather Update: मौसम विभाग ने अगले दो दिनों में प्रदेश के दक्षिणी-पश्चिमी क्षेत्र के अधिकतर शहरों में बारिश की संभावना जताई है।

  •  
  • Publish Date - November 23, 2023 / 07:49 AM IST

MP Weather Update : भोपाल। मध्य प्रदेश के मौसम का मिजाज लगातार बदल रहा है। तापमान में लगातार उतार-चढ़ाव का सिलसिला जारी है। इस बीच ठंड की दस्तक भी अब प्रदेश में हो गई है। प्रदेश के कई शहरों में रात के तापमान में गिरावट दर्ज की गई है। जिसके बाद अब सुबह और शाम को ठंड महसूस होने लगी है। गुरुवार को न्यूनतम तापमान में एक बार फिर वृद्धि दर्ज हुई।

read more : Panchkoshi Parikrama in Ayodhya: राम नगरी में शुरू हुई पंचकोसी परिक्रमा, मंदिरों में उमड़ा आस्था का सैलाब, लाखों श्रद्धालुओं ने दिखाया उत्साह 

MP Weather Update : मौसम विभाग ने अगले दो दिनों में प्रदेश के दक्षिणी-पश्चिमी क्षेत्र के अधिकतर शहरों में बारिश की संभावना जताई है, जिसके चलते एमपी की हवाओं में नमी आने की संभावना है। मौसम विभाग के मुताबिक इस महीने के अंत तक और तेज ठंड पड़ेगी। फिलहाल ग्वालियर,पचमढ़ी,नौगांव और मलाजखंड में सबसे कम न्यूनतम तापमान दर्ज किया गया।

 

एमपी में है बारिश की आशंका- MP Weather Update

कुछ स्थानों पर बारिश भी हो सकती है। प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में मावठा भी गिर सकता है। मौसम वैज्ञानिकों के अनुसार 25 नवंबर के बाद उत्तर भारत में सक्रिय होने वाले पश्चिमी विक्षोभ के असर के कारण मध्य प्रदेश के मध्य भाग में कुछ स्थानों में हल्की बारिश हो सकती है। इसके बाद प्रदेश में ठंड अपना तेवर दिखाना शुरू कर सकती है। मौसम विभाग ने अभी एक-दो दिनों तक प्रदेश में तापमान में किसी भी प्रकार के इजाफा होने के कोई असर नहीं जाते हैं।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp