Congress candidate won the election of district president, joined BJP on

कांग्रेस के प्रत्याशी ने जीता जनपद अध्यक्ष का चुनाव, दूसरे दिन बीजेपी में हुए शामिल

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : July 29, 2022/11:59 am IST

Big blow to Congress : दमोह-  जिले में कांग्रेस को एक बड़ा झटका लगा हैं। दो दिन पहले हुए जनपद अध्यक्ष के चुनाव में कांग्रेस ने केवल एक ही जनपद तेंदूखेड़ा पर अपनी सत्ता बनाई। लेकिन यह सत्ता भी कांग्रेस के हाथ न लगी। नवनिर्वाचित अध्यक्ष ने रातों रात प्रदेश के मंत्री गोपाल भार्गव के समक्ष भाजपा की सदस्यता ले ली। अब दमोह की सभी जनपद पर भाजपा का अध्यक्ष हो गया है। और कांग्रेस पूरी तरह से सभी जनपदों से दूर हो गई है।

Read more: लुटवा दिया समलैंगिक संबंध बनाने के शौक ने, अधेड़ के साथ हुए ऐसा कि जानकर हो जाएंगे शर्मसार 

कांग्रेस के जश्न में भाजपा ने विघ्न डाला

Big blow to Congress : दमोह जिले की 7 जनपदों में से मात्र तेंदूखेड़ा जनपद पंचायत में अपना खाता खोलने वाली कांग्रेस के नेताओं को जीत की खुशी ज्यादा देर तक नहीं रही। वही कांग्रेस समर्थित कहे जाने वाले तेंदूखेड़ा जनपद पंचायत के नवनिर्वाचित अध्यक्ष तुला राम यादव कुछ ही घंटों बाद भाजपा में शामिल हो गए और कांग्रेसियों को कानो कान पता ही नहीं लग सका। वही दमोह छोड़कर गढ़ाकोटा जाकर जनपद अध्यक्ष का भाजपा में शामिल होना भी सभी को चौंकाने वाला कदम कहा जा सकता है

read more: जनपद पंचायतों में आज होगा अध्यक्ष-उपाध्यक्ष का चुनाव, भाजपा कांग्रेस के दावों ने उलझाया गणित

कांग्रेस के पूर्व विधायक ने लगाया आरोप

Big blow to Congress : इस मामले में पूर्व विधायक प्रताप सिंह सत्ता पक्ष पर आरोप लगा रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह सत्ता पक्ष के दबाव के कारण हुआ है। हम सभी लोगों ने कांग्रेस के मंडल अध्यक्ष एवं कांग्रेस के वरिष्ठ जनों ने तोलाराम यादव का नाम प्रस्तावित किया था इसलिए गांव- गांव में प्रचार करके पहले उसे चुनाव जिताया ,उसके बाद जनपद अध्यक्ष बनवाया। उसने अपने परिजनों के समक्ष भी यह शपथ ली थी कि वह कांग्रेस के बनकर रहेंगे लेकिन चुनाव जीते ही उन्होंने अपना रुख बदल दिया और सभा में कहा कि मैं निर्दलीय हूं हम सब उनके इस काम से बहुत ज्यादा आश्चर्यचकित हैं। कांग्रेस पार्टी अपनी बैठक करके इस पूरे मामले की समीक्षा करेगी।

Read more: वैक्सीनेशन में बड़ी लापरवाही! एक ही सीरिंज से 40 बच्चों को लगाया कोरोना टीका 

अध्यक्ष के भाई ने लगाया आरोप

Big blow to Congress : जनपद अध्यक्ष के भाई ने  बताया की रात में करीब 9-10 बजे कुछ लोग मिलने के बहाने घर पर आए थे तथा मेरे भाई को घर से बाहर ले गए। काफी देर तक जब वह नहीं लौटे तो हम लोगों को चिंता हुई। फोन लगाया तो पता चला कुछ लोग जबरन उन्हें गढ़ाकोटा लेकर आए हैं तथा भाजपा की सदस्यता दिला रहे हैं। भाजपा ने जबरन ही मेरे भाई को भाजपा की सदस्य्ता दिलाई है।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें