mp municipal election result 2022: सीएम ने जनता का जताया आभार

mp municipal election 2022: बुधनी में कांग्रेस का सूपड़ा साफ! सीएम ने जनता का जताया आभार, प्रत्याशियों को दी शुभकामनाएं

mp municipal election result 2022: बुधनी में कांग्रेस का सूपड़ा साफ! सीएम ने जनता का जताया आभार, प्रत्याशियों को दी शुभकामनाएं

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : July 20, 2022/1:49 pm IST

mp municipal election result 2022: बुधनी। मध्यप्रदेश में नगरीय निकाय चुनावों की दूसरे राउंड की मतगणना के बीच भाजपा के लिए अच्छी खबर सामने आ रही है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के विधानसभा क्षेत्र बुधनी में कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो गया है। जिसे लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर विधानसभी बुधनी के तीनों निकाय में हुई जीत की बधाई दी है। सीएम ने जनता का धन्यवाद देते हुए लिखा कि तीनों नगर परिषद बुधनी, नसरुल्लागंज और रेहटी में बीजेपी प्रत्याशियों को आशीर्वाद देकर आप सभी नागरिकों ने विश्वास जताया इसके लिए आप सभी का आभार और पार्टी के देवतुल्य कार्यकर्ताओं को धन्यवाद दिया। साथ ही विजयी प्रत्याशियों को शुभकामनाएं दी है।

ये भी पढ़ें- एमपी निकाय चुनाव परिणाम: इन दिग्गजों की प्रतिष्ठा लगी दांव पर, दावों के बाद अब फैसले की घड़ी

कांग्रेस का सूपड़ा साफ

mp municipal election result 2022: बुधनी विधानसभा क्षेत्र में रेहटी, नसरुल्लागंज और बुधनी नगर परिषद हैं। रेहटी और नसरूल्लागंज 15-15 सीटों के साथ सीएम के गृह परिषद बुधनी में कुल 15 सीटों के आए परिणामें के मुताबिक भाजपा के कब्जे में 13 सीटें आई हैं। वहीं दो पर निर्दलीय प्रत्याशियों का कब्जा है। तीनों परिषदों में कुल 45 वार्डों में से कांग्रेस के खाते में केवल दो पार्षद जीते हैं। वहीं नगर परिषद नसरुल्लागंज में बीजेपी के 12, निर्दलीय 2 और कांग्रेस से 1 एक प्रत्याशी विजय घोषित हो गए हैं। नगर परिषद रेहटी में बीजेपी के 12 निर्दलीय 2 और कांग्रेस से 1 प्रत्याशी ने जीत दर्ज की है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers