Cracker Warehouse Blast: Blast in firecracker warehouse

Cracker Warehouse Blast : पटाखा गोदाम में हुआ ब्लास्ट, ध्वस्त हुई पूरी इमारत, 3 की मौत, कई दबे

मध्‍य प्रदेश के मुरैना जिले में बसे बानमोर कस्बे में जैतपुर रोड पर एक मकान में विस्‍फोट होने के साथ पूरा का पूरा मकान ढह गया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : October 20, 2022/1:22 pm IST

Cracker Warehouse Blast : मुरैना – मध्‍य प्रदेश के मुरैना जिले में बसे बानमोर कस्बे में जैतपुर रोड पर एक मकान में विस्‍फोट होने के साथ पूरा का पूरा मकान ढह गया है। बताया जा रहा है कि मकान में पटाखे रखे हुए थे। यह हादसा 11.15 बजे  का है। मकान के ढहने के साथ चार लोगों की मौत हो गई है और करीब आधा दर्जन लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका जताई जा रही है।

read more : अगर बहुत तेज आया है बुखार, तो ठीक होने के लिए करें इन फलों का सेवन, सेहत के लिए होंगे लाभदायक 

बानमोर कस्बे में जैतपुर रोड पर करीब 11.15 बजे अचानक एक मकान में विष्फोट हुआ और मकान धमाके के साथ ढह गया। विस्फोट व मकान ढहने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है और करीब आधा दर्जन लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका है।

read more : Mission Life : स्टैच्यू ऑफ यूनिटी से ‘Mission Life’ लॉन्च, PM मोदी के साथ कदम से कदम मिलाकर चले ये देश, देखें क्या दी प्रतिक्रिया 

मिली जानकारी के मुताबिक, मकान में सामने आ रहे दिवाली के त्‍योहार के मद्देनजर पटाखे रखे हुए थे। इसी में आग लगने की वजह से यह हादसा हुआ है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन की पूरी टीम मौके पर पहुंच गई है। यहां मलबे में दबे लोगों को बाहर निकालने के लिए बड़े पैमाने पर रेस्‍क्‍यू आपरेशन चलाया जा रहा है, जिसके लिए जेसीबी मशीन सहित अन्य साधनों की मदद ली जा रही है।

read more : पुलिस थाने को मायके में किया तब्दील, दरोगा बनीं लेडी SI की मां, हवलदार बना भाई, चर्चा में आई ऐसी गोद भराई 

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें