Nashe me mahila ka video viral

शराब के नशे में धुत महिला बीच सड़क पर कर रही थी ये काम, पति ने बुलाई पुलिस, फिर…

Nashe me mahila ka video viral शराब के नशे में धुत महिला ने जमकर मचाया उत्पात, सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लिया महिला को हिरासत में

Edited By :   Modified Date:  January 22, 2023 / 03:39 PM IST, Published Date : January 22, 2023/3:39 pm IST

Nashe me mahila ka video viral: दमोह। आज तक आपने शराब के नशे में धुत युवको की कई वायरल वीडियो देखीं होंगी लेकिन दमोह से एक युवती का वीडियो इस दिनों जोरों-शोरो से वायरल हो रहा है। दमोह शहर के किल्लाई नाका क्षेत्र में शनिवार की रात एक शराबी महिला के द्वारा जमकर उत्पात मचाया गया। बताया जा रहा है कि महिला अत्यधिक शराब के नशे में थी और सड़क पर यहां वहां लहराते हुए चल रही थी। महिला की हरकतों को देखकर सड़क से निकल रहे राहगीरों ने वीडियो भी बनाकर इसे सोशल मीडिया पर वायरल किया है। जो अब खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

Nashe me mahila ka video viral: बता दें कि करीब एक घंटे तक यूही महिला शराब के नशे में हरकते करती रही। इस दौरान सड़क पर यातायात बधित होने से जाम के हालत भी निर्मित हुए। वही महिला के पति के द्वारा भी उसे समझाने और घर ले जाने का प्रयास किया गया। जब वह काबू में नही आई तो उसके पति ने पुलिस को फोन कर बुलाया। इसके बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और महिला पुलिस कर्मियों के द्वारा शराबी महिला को पकड़कर कोतवाली ले जाया गया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers