Burkha in Damoh school

स्कूल में हिजाब पहन कर आ रहीं थी बच्चियां, NCPCR ने लिया संज्ञान, राष्ट्रीय अध्यक्ष ने लगाए थे ये गंभीर आरोप

Burkha in Damoh school निजी स्कूल मे बच्चियों के हिजाब पहनने का मामला, NCPCR ने लिया संज्ञान, NCPCR के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने लगाए गंभीर आरोप

Edited By :   Modified Date:  May 31, 2023 / 11:09 AM IST, Published Date : May 31, 2023/11:09 am IST

Burkha in Damoh school: दमोह। मध्यप्रदेश के दमोह जिले में धर्मांतरण का मामला गरमाते जा रहा है। प्रोफेसरों पर धर्मांतरण कराने के आरोप में राष्ट्रीय बाल संरक्षण आयोग के अध्यक्ष प्रियंक कानूनगो का ट्वीट कर कई गंभीर आरोप लगाएं है। जिसके बाद NCPCR हरकत में आया है। निजी स्कूल में बच्चियों के हिजाब पहनने के मामले में NCPCR ने संज्ञान लिया है।

Burkha in Damoh school: NCPCR के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रियंक कूनानगो ने ट्वीट कर गंभीर आरोप लगाए है। जिसमें उन्होंने जिले के शिक्षा विभाग पर गंभीर आरोप लगाया है। इतना हीं नहीं आगे उन्होंने इस मामले में कहा कि इस मामले को दबाया गया है। तो वहीं मामला संज्ञान में आने के बाद शिक्षा विभाग को जल्द तलब किया जाएगा।

Burkha in Damoh school: राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग के अध्यक्ष ने मीडिया से बात करते हुए विश्वविद्यालय के प्रोफेसरों पर गंभीर आरोप लगाया और कहा था कि हमें नाम न बताने की शर्त पर यह बताया गया कि स्थानीय भ्रमण के दौरान कुछ लोगों ने धर्मांतरण से जुड़ी हुई शिकायत की हैं। जो जांच का विषय है। उन्होंने कहा कि अमरकंटक से (पेंड्रा) छत्तीसगढ़ ले जाकर धर्मांतरण कराया जाता है।

ये भी पढ़ें- शिक्षकों-कर्मचारियों की बल्ले-बल्ले, मिलने जा रही सातवें वेतनमान के एरियर की चौथी किस्त, आदेश जारी

ये भी पढ़ें- प्रदेश के दूसरे महालोक का भूमिपूजन आज, देवी लोक निर्माण के लिए 52 शक्तिपीठों से लाई जाएगी मिट्टी

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें