Minister Prahlad Patel boycotted damoh police

केंद्रीय मंत्री का फूटा गुस्सा, बहिष्कार कर पुलिस सेवाएं लेने से किया इंकार, कहा- “पुलिस की कार्यप्रणाली से हूं नाखुश”

Minister Prahlad Patel boycotted damoh police केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने दमोह पुलिस का किया बहिष्कार, इस मामले में फूटा गुस्सा

Edited By :   Modified Date:  June 29, 2023 / 03:27 PM IST, Published Date : June 29, 2023/3:27 pm IST

Minister Prahlad Patel boycotted damoh police: दमोह। मध्य प्रदेश के दमोह में पूर्व में हुए सेल्समैन आत्महत्या मामले में अब एक और नया मोड़ सामने आया है, जिसमें दमोह के सांसद और भारत सरकार के केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने आज दमोह पुलिस का बहिष्कार कर दिया है। उन्होंने कहा कि आज से हम निजी गार्ड के अलावा दमोह पुलिस की कोई भी सेवाएं नहीं लेंगे।

Minister Prahlad Patel boycotted damoh police: बता दें कि दमोह शहर के धरमपुरा से सेल्समैन विक्की रोहित के द्वारा पूर्व में आत्महत्या की गई थी। जिसमें सुसाइड नोट भी मिला था, वही सुसाइड नोट की जांच किए बगैर दमोह पुलिस ने भाजपा पार्षद यशपाल ठाकुर तथा भाजपा नेता मोंटी रैकवार समेत चार लोगों पर एफ आई आर दर्ज कर ली। जिसे लेकर धर्मपुरा वार्ड के कई लोग अपने पार्षद के पक्ष में केंद्रीय मंत्री पहलाद पटेल से मिलने पहुंचे और मामले की शिकायत की।

Minister Prahlad Patel boycotted damoh police: वही शिकायत के बाद केंद्रीय मंत्री पहलाद पटेल ने काफी नाराजगी जाहिर करते हुए दमोह पुलिस का बहिष्कार कर दिया। उन्होंने कहा कि दमोह पुलिस को ऐसा नहीं करना चाहिए। वे दमोह पुलिस की कार्यप्रणाली से नाखुश हैं। इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि अब आज से तथा अभी से वह दमोह पुलिस की कोई भी सेवाएं स्वीकार नहीं करेंगे। साथ ही पुलिस का बहिष्कार करते हैं। आज से मैं सिर्फ अपने निजी गार्ड की सेवा ही स्वीकार करूंगा। बहरहाल जो भी हो मगर एक बार फिर दमोह पुलिस पर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें- जब फूल बने अंगारे, जुबान से उगले अंगारे, दिग्गजों के सामने रौब झाड़ने के लिए भरे मंच से कह दी ऐसी बात

ये भी पढ़ें- “अगर एक बाप की औलाद है तो जीत कर दिखा दें अपनी सीट”, कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल, जानें किसे दी चुनौती

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें