Dead body of a young man found in a parked car

खड़ी कार में मिली युवक की लाश, गोद में रखा था देसी पिस्टल, मचा हड़कंप

खड़ी कार में मिली युवक की लाश, गोद में रखा था देसी पिस्टल, मचा हड़कंप Dead body of a young man found in a parked car

Edited By: , August 13, 2022 / 10:24 AM IST

Dead body: सतना। मध्यप्रदेश के सतना जिले में सिविल लाइन के पन्ना रोड पर सड़क किनारे खड़ी कार में देर रात एक व्यक्ति की लाश मिलने से हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि मृतक के कनपटी में गोली लगी हैं, खून से लथपथ हालत में कार में व्यक्ति की मौत से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। वहीं मृतक के परिवार वालों ने हत्या की आंशका जताई है।

Read more: सरकारी नौकरी के लिए लड़कों को घूस, तो लड़कियों को किसी के साथ सोना पड़ता है’ कांग्रेस नेता का बड़ा बयान 

Dead body: दरअसल मामला सतना के सिविल लाइन थाना क्षेत्र पन्ना नाका सहारा सिटी के सामने उस वक्त हड़कंप मच गया जब स्विफ्ट डिजायर कार क्रमांक एमपी 19 सीबी 7688 में खून से लथपथ सुंदर कुमार मिश्रा नामक व्यक्ति का शव कार के ड्राइवर सीट में मिला, जिसकी वजह से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया, स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना सिविल लाइन पुलिस को दी।

Read more: CWG मेडल जीतने वाले विजेताओं से रू-ब-रू होंगे पीएम मोदी, आधिकारिक आवास में मुलाकात कर देंगे बधाई 

Dead body: जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची सिविल लाइन पुलिस ने देखा कि कार के अंदर एक व्यक्ति खून से लथपथ हालत में ड्राइवर सीट में बैठा हुआ था, जिसकी कनपटी में गोली लगी हुई थी, व्यक्ति की गोद में एक देशी पिस्टल मिली, इसके अलावा कार में 2 मोबाइल फोन मिले हैं, मामला संदिग्ध होने पर सिविल लाइन पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को सूचना दी जिसके बाद फॉरेंसिक टीम द्वारा मामले की जांच की गई और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल के शव गृह में रखवाया गया, पुलिस पूरे मामले की जाँच में जुटी हुई हैं।

और भी है बड़ी खबरें…