Deepak Saxena resigned from Congress

Deepak Saxena Resigned from Congress : छिंदवाड़ा में लगातार टूट रही कांग्रेस! कमलनाथ के करीबी नेता ने दिया पार्टी से इस्तीफा, सामने आई ये वजह

Deepak Saxena resigned from Congress: पूर्व कैबिनेट मंत्री और प्रोटेम स्पीकर रहे दीपक सक्सेना ने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया है।

Edited By :   Modified Date:  March 21, 2024 / 01:47 PM IST, Published Date : March 21, 2024/1:47 pm IST

Deepak Saxena resigned from Congress : छिंदवाड़ा। लोकसभा चुनाव के लिए अब काफी कम समय बचा हुआ है। मध्यप्रदेश में सभी 29 सीटों पर जोरशोर से प्रचार प्रसार देखा जा रहा है। तो वहीं लगातार कांग्रेस को एक के बाद एक झटका लग रहा है। पूर्व सीएम कमलनाथ के गढ़ से ही कई कांग्रेसी पार्टी छोड़कर बीजेपी में आ रहे हैं। ये बहुत बड़ी बात है कि कमलनाथ के ही सहयोगी अब कांग्रेस को अलविदा कह रहे हैं।

read more : Gas Cylinder Blast : बड़ा हादसा! गैस सिलेंडर फटने से पूरे घर में लगी भीषण आग, पांच लोग जिंदा जले, पुलिस जांच में जुटी

इस बीच, एक बार फिर कांग्रेस और पूर्व सीएम कमलनाथ को जोर का झटका लगा है। पूर्व कैबिनेट मंत्री और प्रोटेम स्पीकर रहे दीपक सक्सेना ने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। बता दें कि दीपक सक्सेना कमलनाथ के सबसे करीबी रहे है। 2018 में कमलनाथ के लिए दीपक सक्सेना ने अपनी विधायकी छोड़ी थी। दीपक सक्सेना का कमलनाथ से 40 साल पुराना नाता है।

अटकलें हैं कि सक्सेना बीजेपी ज्वाइन कर सकते हैं। उन्होंने एमपी कांग्रेस अध्यक्ष को अपना इस्तीफा सौंप दिया है। उन्होंने व्यक्तिगत परेशानियों के कारण जवाबदारी का न निर्वहन न कर पाने को इस्तीफे की वजह बताया है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp