Video of scuffle with policeman goes viral

MP News : इस बात को लेकर पुलिसकर्मी से युवकों ने की मारपीट, झूमा झटकी का वीडियो वायरल

Video of two youths quarreling with a policeman on parking a vehicle went viral, दो युवकों का पुलिसकर्मी से झुमाझटकी का वीडियो वायरल

Edited By :   Modified Date:  February 4, 2023 / 09:32 AM IST, Published Date : February 4, 2023/9:26 am IST

Video of youths flirting with policeman goes viral: देवास। एबी रोड पर माता टेकरी के सामने पुलिस कर्मी से झूमा झटकी का मामला सामने आया है। इस हाथापाई का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। पुलिस के अनुसार वाहन खड़ा करने की बात को लेकर विवाद हुआ था। फिलहाल पुलिस ने नशे में धुत दो युवकों को हिरासत में ले लिया है। आरोपी के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया गया है। एसपी ने कहा ऐसे लोगों पर कड़ी कारवाई करेंगे।

नेता प्रतिपक्ष के बेटे की गिरफ्तारी को लेकर पीड़िता ने सौंपा ज्ञापन, एडिशनल एसपी से की ये मांग

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

दरअसल, यह मामला नाहर दरवाजा थाने क्षेत्र का है। जहां बीती रात एबी रोड माता टेकरी के सामने एक पुलिस कर्मी से किसी व्यक्ति द्वारा नशे में झूमा झटकी की गई। विवाद गाड़ी हटाने व वाहन खड़ा किये जाने की बात को लेकर बताया जा रहा है। जिसमें बहस बाजी के दौरान पुलिस से व्यक्ति ने झूमा झटकी की व छूट मुठ मारपीट भी की गई। बताया जा रहा है व्यक्ति नशे में था। दरअसल, ड्यूटी के दौरान वाहन खड़ा करने की बात पऱ पुलिसकर्मी रामेन्द्र भदौरिया और भाजपा नेता व हाटपिपल्या विधायक मनोज चौधरी समर्थक गुड्डा सोनी व सुमित कटारिया क़े बीच हाथपाई हुई। हाथापाई का वीडियो भी सोशल मीडिया और आग की तरह फैल गया।

MP Crime News: अंधविश्वास का गंदा खेल..! 3 माह की मासूम के इस अंग को 24 बार गर्म सलाखों से दागा

शासकीय कार्य में बाधा का केस दर्ज

Video of youths flirting with policeman goes viral: वायरल वीडियो में दोनों एक दूसरे की कॉलर पकड़े नजर आ रहे है और पुलिसकर्मी वायर लेस पर मदद मांगता दिखाई दे रहा है। बाद में पुलिस कर्मियों ने नशे में धुत युवक की धुनाई कर दी। देवास एसपी डॉ शिवदयाल सिंह ने बताया कि हमारे एक पुलिस कर्मी के साथ एक युवक ने झूमा झटकी और हाथापाई की है। जिसपर क्रिमिनल धाराओं में केस दर्ज किया गया है। शासकीय कार्य में बाधा का केस दर्ज किया है। दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया गया है। ड्यूटी देकर जवान लौट रहा था तब दो नशे में धुत 2 लोगों हाथापाई की थी। दोनों पर प्रकरण दर्ज कर कारवाई की है। बहुत ही सख्त कारवाई ऐसे लोगों पर करते है। पहले भी की है आगे भी करेंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

Summary : Video of scuffle with policeman goes viral