Entrance to cinema hall and mall will be available only after applying both doses

दोनों डोज लगवाने पर ही मिलेगा सिनेमाघर और मॉल में प्रवेश, यहां नया आदेश जारी

corona Vaccination : जिसमें अब लोगों को कोरोना का दोनों डोज लगवाने वालों को ही सिनेमाघर और मॉल प्रवेश मिलेगा।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : August 25, 2021/7:30 am IST

इंदौर। कोरोना के रोकथाम के मद्देनजर जिला प्रशासन ने नया आदेश जारी किया है। जिसमें अब लोगों को कोरोना का दोनों डोज लगवाने वालों को ही सिनेमाघर और मॉल प्रवेश मिलेगा।

Read More News: चूड़ी वाले की पिटाई पर सियासी बयानबाजी, BJP के निशाने पर आए औवैसी, कांग्रेस ने शासन-प्रशासन पर बोला हमला

बता दें कि कोरोना के मामलों में कमी आने के बाद जिला प्रशासन ने सिनेमाघर और मॉल को शर्तों के साथ खोलने की छूट दी है। वहीं अब प्रवेश के लिए कोरोना को दोनों डोज लगवाना अनिवार्य किया है।

Read More News: केंद्रीय मंत्री नारायण राणे को कोर्ट ने दी जमानत, बुधवार को बीजेपी करेगी गिरफ्तारी के विरोध में प्रदर्शन

प्रदेश में आज से शुरू हो रहा कोरोना वैक्सीनेशन अभियान

बता दें कि प्रदेश में आज से वैक्सीनेशन महाअभियान पार्ट-2 का आगाज हो रहा है। पहले डोज से छूटे 3 लाख लोगों को टीका लगेगा। सेकंड डोज का वाले 1 लाख 67 हजार 901 लोगों को टीका लगेगा। जिले में 554 सेंटर बनाए गए हैं। वहीं 7 SDM सर्किल में है। 150 मोबाइल टीमें और 2 वैक्सीनेशन मोबाइल वैन टीकाकरण में जुटेंगी। पहले दिन डेढ़ लाख लोगों को टीका लगाने का लक्ष्य रखा है। बता दें कि 704 स्थानों पर पहली और दूसरी डोज लगाई जाएगी। टीमें सुबह 9 बजे सेंटरों पर पहुंचेंगी। 10 बजे टीकाकरण शुरू होगा।

Read More News:  दिल्ली में मुलाकात पर छत्तीसगढ़ में सियासत! भाजपा ने कहा- सस्पेंस खत्म हुआ कांग्रेस में अंतर्कलह नहीं

 
Flowers